Friday, March 29, 2024
Advertisement

'LSD' ने पूरे किए 11 साल, एकता कपूर-दिबाकर बैनर्जी ने दूसरे पार्ट की लिए कसी कमर

फिल्म “लव सेक्स और धोखा” के सीक्वल के लिए दिबाकर बैनर्जी और एकता कपूर एक दशक के बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2021 18:46 IST
LSD 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EKTARKAPOOR LSD 2

फिल्म निर्देशक दिबाकर बनर्जी और निर्माता एकता कपूर समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अपनी फिल्म “लव सेक्स और धोखा” के सीक्वल के लिए एक दशक के बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। साल 2010 में आई इसकी मूल फिल्म में नुसरत भरूचा, राजकुमार राव, अंशुमान झा, नेहा चौहान, अमित सियाल, हेरी टंगरी और आशीष शर्मा ने अभिनय किया था, जिसमें ऑनर किलिंग, एमएमएस स्कैंडल और स्टिंग ऑपरेशन के बारे में तीन अलग-अलग लेकिन परस्पर जुड़ी हुई कहानियां थीं। 

इस फिल्म ने नए युग के भारतीय सिनेमा में अपरंपरागत कहानी कहने का मार्ग प्रशस्त किया। शुक्रवार को इस फिल्म के 11 साल पूरे हो गए। इसके निर्माता इसके दूसरे भाग को लेकर आशान्वित हैं। फिल्म का निर्माण दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शंस और एकता कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा किया जाएगा। 

एकता कपूर कहती हैं, “एलएसडी को अपनी दिलचस्प कहानी और इनोवेटिव म्यूजिक के लिए याद किया जाता है। सबसे समीक्षकों द्वारा तारीफ की गई इस फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा करने के लिए आज से बेहतर दिन और क्या हो सकता है। दिबाकर का क्राफ़्ट और स्टोरीटेलिंग का कौशल शानदार है और मैं उनके साथ फिर से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं। हम इस बार फिर से जादू बिखरने के लिए तत्पर हैं और आशा करते हैं कि दर्शक एलएसडी 2 पसंद करेंगे और उतना ही सराहेंगे जितना उन्होंने पहले भाग को किया था। ”

दिबाकर कहते हैं, “एलएसडी हमारे जीवन में बदलाव का एक क्षण था, जिसे टेक्नोलॉजी की आवाज़ के माध्यम से कैप्चर किया गया था। एक दशक बाद टेक्नोलॉजी की एक और लहर हमारे सोचने, सपने, जीने, प्यार और नफरत के तरीके को बदल रही है। हम फिर से किसी ऐसी चीज में बदल रहे हैं जिसे हम ज़्यादा जानते नहीं हैं। एलएसडी 2 इसी अज्ञात गहराई में गोता लगाती कहानी होगी। यह पारिवारिक कहानी नहीं होगी।  यह कुछ ऐसा हो सकता है जिससे हमें रात में डरा लगता है। यह वह मिरर हो सकता है जो हम बन रहे हैं। जिस तरह से हम भारत में नरेटिव का उपभोग करते हैं, एकता कपूर अनचेलेंज्ड डिसरपटर और गेम चेंजर रही हैं। फिर से हमारा सहयोग, मुझे यकीन है, एक अप्रत्याशित और रोमांचकारी रोलर कोस्टर की सवारी होगी। "

दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित, एलएसडी 2 एकता कपूर की कल्ट मूवीज़ और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शंस की तरफ से बनाई जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement