Friday, April 19, 2024
Advertisement

माधवन ने धोनी की बेटी को धमकी देने वाले लड़के के खिलाफ कार्रवाई की तारीफ की

पिछले हफ्ते आईपीएल में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कोलकाता नाइट राइडर्स से एक मैच हारने के बाद किशोर ने यह धमकी दी थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 12, 2020 23:43 IST
r madhwan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- R MADHWAN माधवन ने धोनी की बेटी को धमकी देने वाले लड़के के खिलाफ कार्रवाई की तारीफ की

मुंबई: अभिनेता आर.माधवन ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की नाबालिग बेटी का दुष्कर्म करने की धमकी देने वाले गुजरात के 16 वर्षीय लड़के को जेल में डालने के लिए पुलिस की तारीफ की है। पिछले हफ्ते आईपीएल में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कोलकाता नाइट राइडर्स से एक मैच हारने के बाद किशोर ने यह धमकी दी थी।

 माधवन ने ट्वीट कर कहा, "एमएस धोनी की बेटी के खिलाफ धमकी देने वाले किशोर को हिरासत में लेकर पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है। समय आ गया है कि ऐसे बिना चेहरों वाले राक्षसों को कानून और भगवान का डर दिखाया जाए। उन्हें लगता है कि वे इंटरनेट पर जो चाहें कह सकते हैं। फिर चाहे वह किशोर ही क्यों न हों।"

काम को लेकर बात करें तो माधवन को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम' में देखा गया था। इसमें अनुष्का शेट्टी और हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसेन थे। अब वह 2015 में आई प्रसिद्ध मलयालम फिल्म 'चार्ली' की अधिकारिक रीमेक 'मारा' में दिखाई देंगे। यह फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे 'सेवंथ सेंस' नाम का वेब शो भी कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement