1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी की 21वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने पति संग शेयर की पुरानी फोटोज, लिख दी दिल की बात

शादी की 21वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने पति संग शेयर की पुरानी फोटोज, लिख दी दिल की बात

माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 को विदेश में श्रीराम माधव नेने का हाथ थामा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 17, 2020 14:03 IST
madhuri dixit shriram nene 21st wedding anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM माधुरी दीक्षित ने पति संग पुरानी फोटोज शेयर की हैं

'हम आपके हैं कौन', 'दिल तो पागल है', 'साजन' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर कर लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज अपनी शादी की 21वीं सालगिरह मना रही हैं। उन्होंने पति श्रीराम माधव नेने संग पुरानी फोटोज शेयर कर अपने दिल की बात लिखी है। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

माधुरी ने पति के साथ पुरानी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज मेरे सपनों के शख्स के साथ रोमांच से भरे एक और वर्ष की शुरुआत है। हम इतने अलग हैं और फिर भी मैं अपने जीवन में आपके प्रति आभारी हूं। आपको और हमें हमारी सालगिरह मुबारक राम।"

'साजन' को पूरे हुए 29 साल, माधुरी दीक्षित ने बताया क्यों फिल्म में काम करने के लिए झटपट तैयार हो गई थीं

माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 को विदेश में श्रीराम माधव नेने का हाथ थामा था। खबरों की मानें तो नेने उनके सेलेब्स स्टेटस से अनजान थे और उनकी एक भी फिल्म नहीं देखी थी। 

माधुरी और नेने के दो बेटे अरिन और रेयान हैं। कुछ सालों तक विदेश में रहने के बाद माधुरी मुंबई वापस लौट आईं और फिल्म जगत में वापसी की। वो कई रिएलिटी शोज में बतौर जज भी नज़र आ चुकी हैं। 

माधुरी 90 के दशक की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक थीं। उनकी मुस्कान के लोग दीवाने थे। उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी डांस स्किल्स से भी फैंस का दिल जीता है। उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है औ अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X