1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर को देख माधुरी दीक्षित ने जाहिर की अपनी यह इच्छा

'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर को देख माधुरी दीक्षित ने जाहिर की अपनी यह इच्छा

फ़िल्म 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लांच पर माधुरी दीक्षित ने अपनी एक इच्छा जाहिर की जिसे वह अभी तक पूरी नहीं कर पाई हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Published on: February 14, 2020 7:57 IST
madhuri dixit- India TV Hindi
माधुरी दीक्षित

अपने पुराने मैनेजर और दोस्त रिक्कू उर्फ राकेश नाथ के बेटे करन नाथ की पहली फ़िल्म 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लांच पर माधुरी दीक्षित ने पहुंचकर बता दिया कि दोस्ती निभाओ तो शिद्दत से। माधुरी ने ट्रेलर लांच पर आकर फ़िल्म के सारे स्टार कास्ट को अपनी शुभकामनाये दी । फ़िल्म में पॉवर पैक्ड एक्शन को देख धक धक गर्ल को याद आ गयी वो बात जिसे शायद ही कम लोग जानते हैं। 

ट्रेलर लॉन्च पर बातों-बातों में माधुरी दीक्षित ने बताया कि उन्हें एक्शन फिल्म काफी पसंद हैं। हालांकि उनके रोमांटिक छवि की वजह से उन्हें एक्शन फिल्मे करने का ज्यादा मौका नही मिला लेकिन हां गुलाब गैंग के जरिये एक्शन फ़िल्म में काम करने की उनकी बरसो की इच्छा पूरी हुई और माधुरी गन्स ऑफ बनारस देखने के लिए काफी उत्सुक है। 

आपको बता दे कि फ़िल्म बनारस के पृष्ठभूमि पर बनाई हुई हैं जो एक एक्शन फिल्म हैं। एक्टर करन नाथ का रावडी लुक देखकर ये कहना गलत नही होगा कि आ गया है बॉलीवुड का नया एंग्री यंग मैन। 

बात ट्रेलर लॉन्च की करे तो माधुरी ने कहा कि 'उनका और राकेश नाथ का बहुत पुराना सालो का प्यार और आदर भरा रिश्ता हैं और उनके बेटे करन को वो जब से छोटे थे तब से वो जानती हैं तो ऐसे में उन्हें इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च पर आना ही था। माधुरी इस फ़िल्म से जुड़े हर शक्स के मेहनत को जानती हैं और अपना सहयोग कर फ़िल्म को ढेर सारी शुभ कामनाएं भी दी। खासकर करन नाथन को जो बतौर हीरो इस फ़िल्म से अपने अभिनय पारी की शुरुवात कर रहे हैं।

माधुरी दीक्षित की इस दरियादीली से फ़िल्म के हीरो करन भी काफी भावुक हो गए । वैसे फ़िल्म में करन के हावभाव देखकर यही लग लग रहा है कि बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए ये पूरे तौर पर तैयार हैं।

फ़िल्म में करन नाथ के अलावा नाथलिया कौर,शिल्पा शिरोड़कर,गणेश वेंकटराम, ज़रीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू भी हैं। फ़िल्म को दशाखा फ़िल्म और ए जे मीडिया के तहत प्रस्तुत किया जा रहा हैं और इसे प्रोड्यूस किया है शाइना नाथ और अशोक मुंशी। फ़िल्म के डायरेक्टर हैं शेखर सूरी और फ़िल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X