1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में होगी महेश भट्ट से पूछताछ, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिया ये बयान

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में होगी महेश भट्ट से पूछताछ, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिया ये बयान

अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

IANS IANS
Updated on: July 27, 2020 15:12 IST
Maharashtra home minister Anil Deshmukh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जिन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए अब बुलाया गया है, उनमें अभिनेत्री कंगना रनौत और फिल्मकार करण जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता शामिल हैं। फिल्म निर्माता महेश भट्ट को भी बुलाया गया है। इसकी घोषणा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कल यानी रविवार को की थी। 

देशमुख ने मीडिया को बताया है, "एक या दो दिन में महेश भट्ट का बयान लिया जाएगा। सीआरपीसी के तहत कंगना रनौत को भी तलब किया गया है। जिस किसी की भी जरूरत पड़ेगी, उसे बुलाया जाएगा।"

Breaking News : सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई, धोखे की संभावना से इनकार

क्या करण जौहर से भी पूछताछ की जाएगी, इस पर मंत्री ने जवाब दिया, "करण जौहर के मैनेजर को तलब किया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी बुलाया जाएगा।"

बाद में खबरों में भी इस बात को पुष्ट किया गया कि जौहर की प्रोडक्शन कंपनी के सीईओ मेहता को हाल ही में समन भेजा गया है। इससे पहले जौहर की मैनेजर रेशमा शेट्टी के बयान लिए गए थे।

अब इस बीच टीम कंगना रनौत के नाम से जानी जाने वाली कंगना की डिजिटल टीम ने देशमुख के ऐलान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में लिखा, "तो करण जौहर के मैनेजर को तलब किया गया, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं!! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर इंवेस्टिगेशन का मजाक बनाना बंद करो।"

एक दूसरे ट्वीट में लिखा गया, "मुंबई पुलिस समन जारी करने में भी किस तरह निर्लज्ज तरीके से नेपोटिज्म कर सकती है? कंगना को समन जारी किया गया, उनके मैनेजर को नही, लेकिन मुख्यमंत्री के बेटे के बेस्ट फ्रेंड के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्यों? साहब को परेशानी न हो इसलिए?"

पुलिस के मुताबिक, कंगना फिलहाल मनाली में हैं। राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाते हुए कहा था कि राजपूत भी इसके शिकार थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X