1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के मेकर्स ने रिलीज किया 'कोई तो आएगा' का BTS वीडियो, नजर आई सलमान खान के कैरेक्टर की झलक

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के मेकर्स ने रिलीज किया 'कोई तो आएगा' का BTS वीडियो, नजर आई सलमान खान के कैरेक्टर की झलक

फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में सुपरस्टार सलमान खान एसीपी राजवीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 25, 2021 16:56 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN FILMS 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के मेकर्स ने रिलीज किया 'कोई तो आएगा' का BTS वीडियो

Highlights

  • 'अंतिम' के निर्देशक महेश मांजरेकर ने इसे सलमान की बेहतरीन भूमिकाओं में से एक बताया।
  • सलमान खान की फिल्म 26 नवंबर यानी कल दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' से सलमान खान का लुक फैंस के दिलों में दिलचस्पी बढ़ा रहा है। वह इस फिल्म में 'एसीपी राजवीर सिंह' का किरदार निभा रहे हैं। अब फिल्म के निर्माताओं ने एक्शन सॉन्ग 'कोई तो आएगा' के बिहाइंड द सीन्स (बीटीएस) का वीडियो रिलीज़ कर दिया है। यह सॉन्ग कुछ हद तक सलमान खान के करैक्टर को दर्शकों के सामने पेश करता है। वीडियो में दर्शकों को फ़िल्म में नज़र आने वाले एक्शन की एक झलक देखने मिल रही है। 

बीटीएस में खान को एसीपी राजवीर सिंह के रूप में दिखाया गया है। वीडियो में सलमान खान को एक खतरनाक पोस्चर में आत्मविश्वास, ताकत और उनके करैक्टर की व्यापक आभा में दर्शाया गया है। बीटीएस में, सलमान ने अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए बताया,"सरदार होने का अपना अलग मतलब होता है। इसका मतलब है कि आप दुनिया के राजा हैं। यह एक व्यक्तित्व का प्रतीक है जो हर पहलू में सर्वश्रेष्ठ है और यही हमने हमारी फिल्म में दिखाने की कोशिश की है। और जब आप एक फिल्म में एक सरदार की भूमिका निभा रहे हैं, तो आपको यह बताने की आवश्यकता है ही नहीं कि 'सिंह इज़ किंग'।" 

यहां देखें वीडियो

बीटीएस में यह दिखाया गया है कि जिस तरह से फिल्म में एक्शन सीन्स की शूटिंग की गई है, उनकी विशेष बारीकियां हैं क्योंकि वे रियलिस्टिक होने के साथ-साथ क्रिस्प भी हैं। 

फिल्म में सलमान खान के को-स्टार आयुष शर्मा, सलमान और उनके कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहते हैं यह सलमान खान के साथ एक उनकी मशहूर आभा के साथ जुड़ी हुई है। लेकिन 'अंतिम' में उन्होंने इसे काफी अलग तरीके से किया है और हम उन्हें अपने किरदार को एक अलग अंदाज में निभाते हुए देखेंगे। 

'अंतिम' के निर्देशक महेश मांजरेकर ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि यह उनकी बेहतरीन भूमिकाओं में से एक है। वह आगे इस बारे में बात करते हैं कि कैसे सलमान ने इस भूमिका को एक नए तरीके से खुद को स्वीकार किया है।

फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के थिएटर्स में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रिलीज की जाएगी। जिसे महेश मांजरेकर की तरफ से डायरेक्ट किया गया है। 

bigg boss 15