Friday, March 29, 2024
Advertisement

Watch: योग दिवस पर मलाइका अरोड़ा के साथ करें 'लाइव' वर्कआउट, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो योगा, स्ट्रेचिंग, स्कॉट और अन्य एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2021 10:43 IST
malaika arora ready for international yoga day live workout with fans watch instagram post - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: MALAIKA ARORA Watch: योग दिवस पर मलाइका अरोड़ा के साथ करें 'लाइव' वर्कआउट, एक्ट्रेस ने खुद की जानकारी   

21 जून को योग दिवस है और उससे पहले एक्ट्रेस व फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा ने फैंस को योग करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने अपना वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अलग-अलग प्रकार की एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से सवाल भी पूछा है कि वो इंटरनेशनल योगा डे पर क्या कर रहे हैं! आप मलाइका के साथ लाइव एक्सरसाइज भी कर सकते हैं। इसकी जानकारी भी अभिनेत्री ने दी है। 

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो योगा, स्ट्रेचिंग, स्कॉट और अन्य एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "चलना, दौड़ना, हिलना, सांस लेना, खिंचाव, फ्लेक्स करना, लेकिन स्टार्ट तो करो। इंटरनेशनल योगा डे के 4 दिन बचे हैं। आप लोग क्या सोच रहे हैं? अगर आप जानना चाहते हैं कि मैं क्या कर रही हूं? तो मेरे बायो में दिए गए लिंक पर क्लिक करें और मेरे साथ लाइव वर्कआउट करें।"

Photos: पेट को घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा हुईं कैमरे में कैद

आप 21 जून को मलाइका के साथ लाइव वर्कआउट कर सकते हैं। 

गौरतलब है कि मलाइका अपनी सेहत को लेकर काफी सजग रहती हैं। वो जमकर वर्कआउट करती हैं। जिम में पसीना बहाती हैं। साथ ही अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। 

मलाइका खुद ही फिट नहीं रहतीं बल्कि वह अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर करती हैं। मलाइका सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रीय हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement