Monday, May 20, 2024
Advertisement

शादी के खबरों के बीच मलाइका अपने इन खास लोगों के साथ मालदीव में मना रहीं है छुट्टियां

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी रिलेशनशिप के साथ-साथ अपने हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज के लिए इन दिनों बॉलीवुड में खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मालदीव में अपनी दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 29, 2019 13:41 IST
मलाइका अरोड़ा- India TV Hindi
मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी रिलेशनशिप के साथ-साथ अपने हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज के लिए इन दिनों बॉलीवुड में खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मालदीव में अपनी दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया। मलाइका ने मालदीव से अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें वह काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। इन सब के बीच यह भी खबर आ रही है कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा था है कि शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी मित्र शामिल होंगे। हालांकि, अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने इस खबर का खंडन किया था। अब एक दिन बाद मलाइका की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में मलाइका मालदीव में अपनी सहलियों संग छुट्टियां मनाती हुई नजर आ रही हैं।

malaika arora

malaika arora

मलाइका की तस्वीरों को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि वह शादी से पहले अपनी बैचलरेट पार्टी के लिए मालदीव गई हुई हैं। मगर अभी तक मलाइका ने ऐसा कुछ नही कहा है। फोटोज में मलाइका हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में ही अलग हो गए थे। दोनों के तलाक से पहले ही अर्जुन और मलाइका की नजदीकियों की खबरें सामने आ गई थी। जहां अर्जुन और मलाइका को इन दिनों कई बार साथ में देखा जाता है, वहीं अरबाज भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है और इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

malaika arora

malaika arora

अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के ऐसे हॉट कपल है जो किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर से पूछा गया कि वह अपनी और मलाइका की शादी को लेकर क्या कहना चाहते हैं तो इस अर्जुन का जवाब काफी हैरान कर देने वाला था। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। अब दोनों का साथ में दिखना आम बात हो गई है । इस वेडिंग सीजन में ये भी चर्चा है कि मलाइका-अर्जुन जल्द शादी कर सकते हैं । बीते दिनों मलाइका ने इन खबरों को अफवाह बताया था। अब इस पर पहली बार अर्जुन कपूर की तरफ से बयान आया है। 

malaika arora

malaika arora

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement