Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO: ए.आर. रहमान लेकर आ रहे हैं फिल्म, इन अदाकाराओं को मिला मौका

ए.आर रहमान अब जल्द ही अपनी फिल्म भी लेकर आ रहे हैं। इंडस्ट्री को अपने बेहतरीन गानों से सजाने वाले रहमान अब एक नए क्षेत्र में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार है। उनके द्वारा लिखित और सह-निर्मित फिल्म ’99 सॉग्स’ में बॉलीवुड अदाकारा...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 22, 2017 8:17 IST
99 songs- India TV Hindi
99 songs

मुंबई: ग्रैमी और ऑस्कर विजेता ए.आर रहमान अब जल्द ही अपनी फिल्म भी लेकर आ रहे हैं। इंडस्ट्री को अपने बेहतरीन गानों से सजाने वाले रहमान अब एक नए क्षेत्र में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार है। उनके द्वारा लिखित और सह-निर्मित फिल्म ’99 सॉग्स’ में बॉलीवुड अदाकारा मनीषा कोईराला और लीसा रे नजर आने वाली हैं। रहमान ने हाल ही में फेसबुक पर फिल्म के कलाकारों का खुलासा किया था।

विश्वेश कृष्णमूर्ति द्वारा निर्देशित '99 सॉग्स' में मनीषा और लीसा के अलावा रघु राम और नया चेहरा इहान भट्ट, एडल्सी वर्गीज और तेनेजिन दल्हा भी दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले रहमान ने फिल्म की मुख्य जोड़ी इहान और एडल्सी के बारे में बताया था। उन्हें लगभग 1,000 ऑडिशन से चुना गया था। साथ ही बता दे कि इस फिल्म में 10 से 12 गाने होंगे।

रहमान का कहना है कि, "पिछले कुछ वर्षों से हमने लगभग 1,000 ऑडिशन के लिए आवश्यक समय लिया, जिससे हमें सही सही लड़का और लड़की मिल सकें। मुझे लगता है कि हमने उन विशेष लोगों को पाया है, जो पर्दे ताजगी और प्रतिभा लाए।" गौरतलब है कि मनीषा कोइराला को जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में भी देखा जाएगा। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement