1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नीरज पांडे की फिल्म का अहम चेहरा होते हैं मनोज बाजपेयी, जानिए एक्टर ने क्या कहा

नीरज पांडे की फिल्म का अहम चेहरा होते हैं मनोज बाजपेयी, जानिए एक्टर ने क्या कहा

मनोज बाजेपेयी ने नीरज पांडे और फ्राइडे फिल्मवर्क्स के साथ हिट फिल्मों, डॉक्यूमेंट्री और शार्ट फिल्में जैसे कि स्पेशल 26, नाम शबाना, अय्यारी, द सीक्रेट ऑफ सिनौली, मिसिंग सहित कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 23, 2021 23:31 IST
manoj bajpayee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनोज बाजपेयी

निपुण फिल्म और थिएटर सेलिब्रिटी, मनोज बाजपेयी आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता ने पिछले दो दशकों में विभिन्न प्लेटफार्म और असंख्य शैलियों में काम किया है। बॉलीवुड की कुछ हॉट जोड़ियों द्वारा स्ट्रांग एसोसिएशन और सफल सहयोग का दावा किया जाता है और ऐसा ही बॉन्ड अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी, मनोज बाजपेयी और नीरज पांडे पिछले नौ वर्षों से एक दूसरे के साथ साझा कर रहे हैं। 

मनोज बाजेपेयी ने नीरज पांडे और फ्राइडे फिल्मवर्क्स के साथ हिट फिल्मों, डॉक्यूमेंट्री और शार्ट फिल्में जैसे कि स्पेशल 26, नाम शबाना, अय्यारी, द सीक्रेट ऑफ सिनौली, मिसिंग सहित कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। उनका यह एसोसिएशन काफी पुराना है और मनोज को इस बात की बेहद खुशी है कि उन्हें हर बार इस टीम के साथ काम करने का अवसर मिला है। 

जब मनोज की अभिनय प्रतिभा और नीरज का उम्दा निर्देशकीय कौशल एक साथ आता हैं, तो वे स्क्रीन पर जादू पैदा करते हैं। दोनों ने अनूठी कहानियों, जासूसी एक्शन थ्रिलर और वास्तविकता पर आधारित कंटेंट पर सहयोग किया है।

मनोज बाजेपयी ने कहा- "खुद को नीरज पांडे और फ्राइडे फिल्मवर्क्स के साथ जोड़ना, एक टीम जिसके साथ मैंने नौ साल से अधिक समय तक एक साथ काम किया है, हमेशा मेरे लिए बहुत रोमांचक, उत्साहजनक और विनम्र अनुभव रहा है। ये नौ साल जो मैंने नीरज के साथ काम किया है, वह एक फ्लैश में बिट गए।  हमने शार्ट फिल्मों से लेकर फीचर फिल्मों तक सभी फॉरमेट और शैलियों में एक साथ काम किया है।'' “

मनोज ने आगे कहा, "मैं नीरज के साथ हंसी भरे माहौल और सेट पर शानदार समय बिताने के अवसर के रूप में काम करने के लिए उत्साहित रहता हूं। हम ऑफ़ स्क्रीन एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं, लेकिन सेट पर, वह एक ऐसे बॉस है जिनसे हम बहुत डरते हैं।" 

मनोज वाजपेयी और नीरज पांडे अब तक एक ड्रीम टीम रहे हैं। हम मनोज वाजपेयी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि मनोज हमें भविष्य में भी इस तरह का प्रभावशाली कंटेंट देना जारी रखेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X