1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की 'केसरी' की शूटिंग पूरी होने से पहले ही हुआ बड़ा हादसा, जलकर खाक हो गया सेट

अक्षय कुमार की 'केसरी' की शूटिंग पूरी होने से पहले ही हुआ बड़ा हादसा, जलकर खाक हो गया सेट

अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म ‘केसरी’ को लेकर पिछले काफी समय चर्चा बनी हुई है। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में खबर 'केसरी' के सेट पर अचानक आग लग गई, जिससे पूरा सेट जलकर राख हो गया है। हालांकि किसी व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं है। एक सूत्र ने बताया कि जब यह घटना घटी, अक्षय कुमार वहां से जा चुके थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2018 15:57 IST
Akshay KumarKesari- India TV Hindi
Akshay KumarKesari

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म ‘केसरी’ को लेकर पिछले काफी समय चर्चा बनी हुई है। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में खबर 'केसरी' के सेट पर अचानक आग लग गई, जिससे पूरा सेट जलकर राख हो गया है। हालांकि किसी व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं है। एक सूत्र ने बताया कि जब यह घटना घटी, अक्षय कुमार वहां से जा चुके थे। सूत्र ने कहा, "सेट पर एक भीषण युद्ध का दृश्य फिल्माया जा रहा था, तभी एक तेज विस्फोट की आवाज सुनाई दी, जिसके कारण आग लग गई। फिल्म की शूटिंग 10 दिनों में खत्म होने वाली थी।"

सूत्र ने पुष्टि की, "विस्फोट बहुत तेज था, लेकिन टीम के किसी सदस्य को चोट नहीं पहुंची।" फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि सेट जलने के बाद फिल्म निर्माता अब आगे क्या करेंगे। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। इससे होने वाले नुकसान का खुलासा भी अभी नहीं किया गया है।

वर्ष 1897 के ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित 'केसरी' का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। फिल्मकार करण जौहर के 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अतिरिक्त परिणीती चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में हैं। 'केसरी' के 2019 में होली पर रिलीज होने की उम्मीद है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment