Friday, March 29, 2024
Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में निधन, लॉकडाउन के चलते बेंगलुरु में फंसे हैं एक्टर

मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंतकुमार चक्रवर्ती का मुंबई में निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2020 18:14 IST
mithun chakraborty- India TV Hindi
मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंतकुमार का मंगलवार को मुंबई में निधन हो गया है। उनके पिता 95 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। लॉकडाउन की वजह से मिथु चक्रवर्ती बेंगलुरु में फंसे हुए हैं। वह शूट के लिए वहां गए थए और 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा के बाद वहीं फंस गए।

पिता के अंतिम संस्कार के लिए एक्टर मुंबई जाने की कोशिश में लगे हुए हैं। बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेन गुप्ता ने मिथुन चक्रवर्ती के पिता के निधन की खबर सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने लिखा- मिथुन दा के पिता के अचानक निधन पर शोक प्रकट करती हूं। उनकी आत्मा हमेशा शांति में रहे।

रिपोर्ट्स की माने तो बसंत कुमार का निधन गुर्दे फेल होने की वजह से हुआ है। बसंत कुमार के निधन के समय मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह उनके पास थे।

बसंत कुमार के चार बच्चे हैं। जिसमें एक बेटा और तीन बेटियां शामिल हैं। गौरंग चक्रवर्ती यानी मिथुन बच्चों में सबसे बड़े हैं।  वह अपने बड़े बेटे मिथुन चक्रवर्ती के साथ रहते हैं। मिथुन दा इस समय मुंबई आने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement