Friday, April 26, 2024
Advertisement

मौनी रॉय की कार पर गिरा पत्थर, वीडियो शेयर कर पूछा इस लापरवाही का क्या किया जाए

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की कार पर जुहू के पास एक बड़ा पत्यथ गिरा है। जिसके बारे में उन्होंने वीडियो शेयर बताया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 18, 2019 15:59 IST
mouni roy- India TV Hindi
mouni roy

बॉलीवुड में इन दिनों मौनी रॉय छाई हुई हैं। बुधवार की सुबह मौनी रॉय जुहू के पास से जा रही थीं। जहां मैट्रो का काम चल रहा है। उसी दौरान मौनी की कार पर एक बड़ा पत्थर आकर गिरा। पत्थर की वजह से मौनी की कार को काफी नुकसान हुआ है। ट्विटर पर वीडियो शेयर करके मौनी ने मैट्रो अथॉरिटी से सवाल पूछा है।

मौनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लिखा-  मैं अपने काम के लिए जा रही थी। जुहू सिग्नल पर 11वीं मंजिल से मेरी कार पर एक बड़ा पत्थर गिरा।  कुछ नहीं कर सकती मगर उस समय कोई रोड क्रॉस कर रहा होता तो? मुंबई मेट्रो की इस तरह की लापरवाही के साथ क्या किया जाना चाहिए?

इसके बाद मौनी के फैन्स का जवाब आने शुरू हो गए। कुछ फैन्स ने सलाह दी की उन्हें तुरंत पुलिस को जानकारी देनी चाहिए या बीएमसी से बात करनी चाहिए। इसके साथ ही फैन्स को चिंता थी कहीं मौनी को तो इस एक्सीडेंट में चोट नहीं लगी?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसके बाद मौनी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

Also Read:

Made In China: राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

'वीराना', 'पुरानी हवेली' जैसी हॉरर फिल्में देने वाले मशहूर डॉयरेक्टर श्याम रामसे का हुआ निधन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement