Mumbai Cruise Drugs Case: आज NCB ऑफिस में ही रहेंगे आर्यन खान समेत सभी आरोपी

आरोपियों को कल तक न्यायिक हिरासत में एनसीबी कार्यालय में रखा जाएगा क्योंकि जेल में इस समय नए कैदियों को नहीं डाला जा रहा है। आर्यन खान कल कोर्ट में जमानत याचिका दायर करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2021 20:03 IST
Aryan Khan- India TV Hindi News
Image Source : YOGEN SHAH Mumbai Cruise Drugs Case: आज NCB ऑफिस में ही रहेंगे आर्यन खान समेत सभी आरोपी

मुंबई रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार आर्यन खान समेत आरोपियों को मुंबई की अदालत में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट का कहना है कि मामले की अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होगी। एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कहा कि वह कल सुबह 11 बजे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी। कोर्ट ने एनसीबी से तब तक जवाब दाखिल करने को कहा है।

एनसीबी आर्यन को एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश करने के बाद मुंबई में अपने कार्यालय में ले जा रही है। आरोपियों को कल तक न्यायिक हिरासत में एनसीबी कार्यालय में रखा जाएगा क्योंकि जेल में इस समय नए कैदियों को नहीं डाला जा रहा है। आर्यन खान कल कोर्ट में जमानत याचिका दायर करेंगे।

बता दें कोर्ट के दौरान आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत से कहा, ''आज तक आर्यन से एक सवाल पूछा गया है और वह है उसके विदेश प्रवास के बारे में। उसका अचित कुमार से आमना-सामना नहीं हुआ है जो पिछले कई घंटों से एनसीबी की हिरासत में भी था।''

उन्होंने आगे बताया कि प्रतीक गाबा ने आर्यन खान को वीवीआईपी गेस्ट के तौर पर क्रूज पर बुलाया था। प्रतीक को अभिर फर्नीचरवाला ने आर्यन को बुलाने के लिए कहा था।

Latest Bollywood News

navratri-2022