1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है : सुशील मोदी

सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है : सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस टीम को मुंबई पुलिस द्वारा सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है।

IANS IANS
Published on: July 31, 2020 23:10 IST
sushil modi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHILKUMARMODI.BIHAR सुशीत मोदी

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पटना में दर्ज मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस टीम को मुंबई पुलिस द्वारा सहयोग नहीं करने का आरोप शुक्रवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लगाया है।

बिहार में सत्ताधारी दल भाजपा के नेता और उपमुख्यमंत्री मोदी ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की निष्पक्ष जांच में रुकावट उत्पन्न कर रही है।

मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की ओर से की जा रही निष्पक्ष जांच की राह में रुकावट उत्पन्न कर रही है। उन्होंने कहा है कि सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन मुंबई पुलिस इसमें सहयोग नहीं कर रही।

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "मुंबई पुलिस सुशांत की मौत मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है। बिहार पुलिस अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। भाजपा को लगता है कि इस मामले को अब सीबीआई को सौंप देना चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कथित रूप से 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के पिता क़े क़े सिंह ने उसकी दोस्त रिया चक्रवर्ती सहित उसके परिजनों के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए 25 जुलाई को पटना के राजीवनगर में एक मामला दर्ज करवाया।

मामला दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई जांच के लिए गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment