Thursday, March 28, 2024
Advertisement

श्रीदेवी की अचानक मौत नागार्जुन को सिखा गई ऐसा सबक

श्रीदेवी की मौत को 3 महीने बीत चुके हैं। लेकिन आज भी उनके परिवार, दोस्तों और चाहनेवालों के लिए इस बात को स्वीकार करना मुश्किल है कि अब वह हमारे बीच नहीं रही हैं। उनका अचानक निधन सभी के लिए एक बड़ा झटका रहा। उनके साथ तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन ने हाल ही में कहा है कि श्रीदेवी का अचानक चल बसना उन्हें सबक सिखा गय।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2018 9:23 IST
Sridevi Nagarjuna- India TV Hindi
Sridevi Nagarjuna

मुंबई: बॉलीवुड दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की मौत को 3 महीने बीत चुके हैं। लेकिन आज भी उनके परिवार, दोस्तों और चाहनेवालों के लिए इस बात को स्वीकार करना मुश्किल है कि अब वह हमारे बीच नहीं रही हैं। उनका अचानक निधन सभी के लिए एक बड़ा झटका रहा। उनके साथ तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन ने हाल ही में कहा है कि श्रीदेवी का अचानक चल बसना उन्हें सबक सिखा गया और उनका मानना है कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में उनके योगदान को कमतर नहीं आंका जा सकता। नागार्जुन ने कहा, "मुझे अभी भी यकीन नहीं होता कि वह दुनिया से रुखसत कर गई हैं। जीवन का कोई भरोसा नहीं है।“

उन्होंने आगे कहा, “श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने मुझे अपने प्रियजनों की और सराहना करने वाला बना दिया है। हर पल को सकारात्मकता और खूबसूरती के साथ जीना जरूरी है।" गौरतलब है कि फरवरी में दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। अभिनेता ने कहा कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में श्रीदेवी के योगदान को कम नहीं आंकना चाहिए। नागार्जुन ने कहा, "वह हिंदी और दक्षिण सिनेमा दोनों के लिए समान रूप से महत्वपूर्ण रहीं, चाहे मलयालम हो, तेलुगू या तमिल हो..उनके योगदान को कम नहीं आंका नहीं जा सकता। उनके पेशेवर रुख और प्रतिभा का गवाह मैं बन सकता हूं। श्रीदेवी कुछ भी कर सकती थीं।"

नागार्जुन ने कहा कि दिवंगत अभिनेत्री ने उनके पिता (दिग्गज अभिनेता अक्किनेनी नागेश्वर राव) की बेटी की भूमिका निभाई और फिर कई फिल्मों में उनकी प्रेमिका बनीं और फिर वह उनकी (नागार्जुन) की सह-कलाकार बनीं। श्रीदेवी की जोड़ी चाहे जिसके साथ भी बने, वह पूरी तरह से सहज रहती थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement