Friday, April 19, 2024
Advertisement

आप मीरा नायर से कभी झूठ नहीं बोल सकते: नमित दास

नमित दास ने कहा-मीरा के साथ मेरा जुड़ाव बहुत गहरा हो गया है, क्योंकि मैं उनकी दो परियोजनाओं में शामिल हूं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 23, 2020 13:31 IST
namir das- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM//NAMITDAS/IMDB नमित दास और मीरा नायर

अभिनेता नमित दास लोकप्रिय फिल्मकार मीरा नायर की दो परियोजनाओं में शामिल हैं। वहीं उनका कहना है कि आप उनसे(मीरा नायर) कभी झूठ नहीं बोल सकते।उन्होंने मीरा के 'अ सुटेबल बॉय' में अभिनय किया है, गाना कंपोज्ड किया है और गाया भी है। साथ ही वह 'मॉनसून वेडिंग म्यूजिकल' में भी मुख्य भूमिका है।

नमित ने आईएएनएस से कहा, "मीरा के साथ मेरा जुड़ाव बहुत गहरा हो गया है, क्योंकि मैं उनकी दो परियोजनाओं में शामिल हूं। मैं यह नहीं कहना चाहूंगा कि यह आसान था, लेकिन मैं कहूंगा कि यह संतोषजनक था और मैंने बहुत कुछ सीखा है। आप हमेशा उनकी मौजूदगी में सीखते हैं।"

उन्होंने मीरा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "मैं आपको यह भी नहीं बता सकता कि मीरा अपने अभिनेताओं के साथ कैसे बातचीत करती है। वह बेहद खूबसूरत शब्दों का चयन करती हैं। हालांकि संगीत बनाना भी उतना ही सुंदर था, विशेष रूप से मेरी मां के लिखे लिरिक्स के साथ, वास्तव में मजेदार था।"

उन्होंने आगे कहा, "मीरा दुनिया के उन खास लोगों में से एक हैं जो मानवीय रिश्तों को समझते हैं। वह इंसानों को इतनी अच्छी तरह से जानती हैं। इसलिए आप उनसे कभी झूठ नहीं बोल सकते। आपको सच्चा बनने रहना होगा। वह आपको खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनने के लिए मजबूर करती है। आप आलसी नहीं हो सकते हैं। यह उनके बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक है। आपको हर बार अपने ए गेम को टेबल पर लाना होगा।"

अभिनेता ने आगे कहा, "जब आपका ध्यान सही जगह पर होता है, तो सब कुछ आसान हो जाता है। आपको उस क्षण में जीना होता है। आपको उस पल में सच्चा होना होता है। और सब कुछ आसान हो जाएगा। और उसके बाद आप कई कामों पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे।"'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement