Saturday, April 27, 2024
Advertisement

National Pet Day 2021: आलिया भट्ट से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन बॉलीवुड सेलेब्स को है अपने पेट्स जबरदस्त लगाव

आज नेशनल पेट डे है। इस दिन को उन बेजुबान जानवारों के लिए मनाया जाता है जो केवल प्यार की भाषा को समझते हैं। पेट्स सुख और दुख में आपके साथ खड़े रहते हैं और आपकी मनोदशा से आपको बेहतर समझते हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2021 11:07 IST
alia bhatt, priyanka chopra, anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : OFFICIAL HANDLES आलिया भट्ट से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन बॉलीवुड सेलेब्स को है अपने पेट्स जबरदस्त लगाव

आज नेशनल पेट डे है। इस दिन को उन बेजुबान जानवारों के लिए मनाया जाता है जो केवल प्यार की भाषा को समझते हैं। पेट्स सुख और दुख में आपके साथ खड़े रहते हैं और आपकी मनोदशा से आपको बेहतर समझते हैं। प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा सहित कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां अक्सर अपनी पेट्स के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कई सेलेब्स पेट्स के लाभ के लिए भी काम करते हैं और पशु क्रूरता के खिलाफ एक मजबूत आवाज उठाते हैं।

नेशनल पेट डे पर, आइए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड हस्तियों और उनके प्यारे पेट्स के ऊपर।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पशु क्रूरता के खिलाफ कानून सख्त होने की वकालत करती हैं। अभिनेत्री के पास डूड नाम का एक कुत्ता है। पिछले साल, अनुष्का और विराट ने अपने एक पालतू कुत्ते ब्रूनो को खो दिया था। लॉकडाउन के दौरान, अभिनेत्री ने अपने पालतू कुत्ते के साथ अपने क्वालिटी टाइम बिताने की झलकियों को साझा किया था। हाल ही में, अनुष्का के पति विराट कोहली ने मुंबई में दो पशु आश्रय खोले।

प्रियंका चोपड़ा
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को हमेश चकित कर देती हैं। अपने पेट डायना को उन्होंने ब्यूटी क्वीन की तरह सराहा है। डायना अपने आप में एक दिवा है और उसका एक इंस्टाग्राम पेज भी है। डायना के अलावा, प्रियंका और निक के पास दो अन्य कुत्ते, गीनो और पांडा हैं, जिनका उन्होंने पिछले साल वेलकम किया था।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट एक कैट लवर हैं। अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर उनके साथ सेल्फी साझा कर अपनी दो बिल्लियों के प्रति अपने प्यार की बारिश करती रहती हैं। उनके पास पहले से एडवर्ड नाम की एक बिल्ली थी और पिछले साल, अभिनेत्री ने अपनी बहन शाहीन के साथ एक और बिल्ली घर ले आई। उन्होंने उसका नाम जुनिपर रखा। दूसरी तरफ, आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पास दो कुत्ते हैं और आलिया को उनके साथ भी समय बिताना पसंद है।

सलमान ख़ान
सलमान खान एक बड़े एनिमल लवर हैं। जबकि उनके घर पर कुत्ते हैं, वे घोड़ों की देखभाल भी करते हैं जो पनवेल में अपने फार्महाउस में रहते हैं। 2018 में, सलमान ने अपने सबसे पुराने पालतू कुत्तों में से एक को खो दिया जिसका नाम माई लव था। उनके पास मोगली (लैब्राडोर रिट्रीवर) और वीर (फ्रेंच मास्टिफ) सैंडी और सेंट (सेंट बर्नार्ड) भी हैं। 

दिशा पटनी
दिशा पटानी को जानवरों से प्यार है। वह एक नहीं, बल्कि चार पालतू जानवरों को साथ रखती हैं और सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनके पेट का नाम बेला, जैस्मीन, गोकू और कीटी हैं। अभिनेत्री के पास एक इंस्टाग्राम पेज भी है, जो उनके छोटे-छोटे प्यारे पेट की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। दिशा पटानी की अपने पालतू जानवरों के साथ तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करना हमेशा से अच्छा लगता है। 

कृति सैनन
अभिनेत्री कृति सैनन और उनकी बहन नूपुर के पास डिस्को नाम का एक पेट है। अभिनेत्री इंटरनेट पर छोटे प्यारे जीव के वीडियो साझा करती रहती हैं। बहनों ने एक लैब्राडूड को भी गोद लिया था और उसका नाम फोबे रखा था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement