कंगना रनौत के ऑफिस में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' को लेकर हुई बातचीत

कंगना रनौत के ऑफिस में आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे। इस दौरान अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बातचीत की। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2021 19:17 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत के ऑफिस में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में बांद्रा के अपने ऑफिस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मुलाकात की। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल उन्होंने अपनी मुलाकात की तस्वीर को शेयर किया है। कंगना ने नवाजुद्दीन को पसंदीदा बताते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "गेस करिये कि घर में कौन है... मेरा सबसे पसंदीदा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मैं हमेशा उनके साथ तस्वीर क्लिक करना भूल जाती हूं। इस तस्वीर के लिए धन्यवाद @silk.sp"

तस्वीर में दोनों बाते करने के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही उसने पोस्ट साझा किया, फैंस  ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट्स की बाढ़ सी ला दी। एक यूजर ने लिखा, ''एक फ्रेम में ढेर सारा असली टैलेंट।" वहीं दूसरे ने लिखा, "एक फ्रेम में इतनी प्रतिभाएं"।

देखें तस्वीर

आज अपने ऑफिस के सामने कंगना का देसी लुक अपनेआप में कमाल लग रहा था। इस दौरान वह म्यूट गुलाबी सलवार सूट में नजर आईं। पैपराजी को देखकर उन्होंने खुशी से अपना हाथ भी हिलाया।

इससे पहले जुलाई में, कंगना ने नवाजुद्दीन को उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स की अगली प्रोजेक्ट 'टिकू वेड्स शेरू' के लिए चुना था। उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया, "हमारी पीढ़ी का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता टीम में शामिल हो गए हैं। टीकू शेरू से शादी करेगा। हम अपने शेर को पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं #TikuwedsSheru की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है।”

ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेत्री इरफान खान के साथ फिल्म बनाने वाली थीं, हालांकि, उनके निधन के बाद नवाजुद्दीन इस भूमिका के लिए तैयार हो गए हैं।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार कंगना की तारीफ करते हुए कहा था कि वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। अभिनेत्री के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर, नवाज ने जवाब दिया था कि ऐसा होने पर वह आधिकारिक घोषणा करेंगे।

Latest Bollywood News

navratri-2022