Friday, April 26, 2024
Advertisement

नीना गुप्ता ने महिलाओं के लिए शेयर किया वीडियो- कहा क्यों उनसे परफेक्ट होने की उम्मीद की जाती है

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में महिलाओं से जुड़ी एक वीडियो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2020 23:11 IST
neena gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नीना गुप्ता

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता लैंगिक समानता पर यकीन रखती हैं और इंस्टाग्राम पर जारी उनकी हालिया वीडियो इसी बात को बयां करता है। शनिवार को नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह समाज में महिलाओं से जुड़ी कुछ रूढ़िगत विचारधाराओं के बारे में बात करती नजर आईं।

उन्होंने कहा, "औरतों को गैस नहीं होती। उनको बदहजमी नहीं होती। उनको बर्प्स नहीं आते, है ना? तो आजकल लॉकडाउन है और इसमें ज्यादा भी खाना खाया जाता है। बच्चों के लिए कुछ स्पेशल बनाया, वह भी खा लिया। और तो कुछ नहीं करने को है, खाना-पीना। ऐसे में आप फार्ट भी करते हैं। हिंदी में बोलूं तो सबको बुरा लगेगा। तो, महिलाएं फार्ट क्यों नहीं कर सकती? क्यों वे डकारें नहीं ले सकती?"

नीना ने महिलाओं से जिंदगी को खुलकर व अपनी शर्तों पर जीने को कहा।

नीना ने यह भी कहा, "हम महिलाओं को भी अधिकार है। अगर आप गैस को बाहर करना चाहते हैं, तो इसमें कौन सी बड़ी बात है? आदमी तो ऐसा खुलकर करते हैं। महिलाएं इसे या तो काबू करने की कोशिश करती हैं या कोने में चली जाती हैं। क्यों? यह मेरा सवाल है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आई थीं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज पंचायत रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement