Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: नीति मोहन मां बनने से पहले जमकर कर रही हैं वर्कआउट, इस तरह फ्लॉट किया बेबी बंप

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन मां बनने वाली हैं। वह इन दिनों अपनी मैटरनिटी को काफी एंजॉय कर रही है। सिंगर लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2021 10:57 IST
neeti mohan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@NEETIMOHAN18 neeti mohan

सिंगर नीति मोहन अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। फिलहाल वह अपनी मैटरनिटी को एंजॉय कर रही है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मैटरनिटी डायरी के कुछ लम्हों को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सिंगर वर्कआउट करती हुईं नजर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नीति मोहन ने खुद के बारे में लिखा कि वह इन दिनों फुल फॉर्म में है। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सिंगर की बहर डांसर शक्ति मोहन ने लिखा, ''फिट मम्मा''। शक्ति मोहन के कमेंट के अलावा इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बहुत से हर्ट के आकार वाली इमोजी नजर आ रही हैं। नीति ने निहार पांड्या से 15 फरवरी 2019 में शादी की थी।

देखें नीति को पोस्ट

ऐसे दी थी फैंस को ये खुशखबरी 

हाल ही में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर नीति ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी थी। नीति ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में नीति अपने पति निहार पांड्या के साथ नजर आईं। 

दोनों एक समुंदर के किनारे खड़े स्पेशल अंदाज में कैमरे को पोज देते नजर आए। इन्हीं तस्वीरों को नीति में अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए नीति ने गुड न्यूज दी थी। फोटो में निहार पिंक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं और नीति ने लूज शर्ट टाइप ड्रेस कैरी किया था। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे थे। निहार, नीति के बेबी बंप को चूमते हुए दिखे तो कहीं पर 2 से तीन होने का इशाना कर ये खुशखबरी बयां की।

2019 में शादी के बंधन में बंधे थे नीति और निहार

 बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी 2019 में शादी की थी। इनकी शादी हैदराबाद में हुई थी। इस शादी ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी। सोशल मीडिया इस शादी की तस्वीरों को लेकर क्रेज काफी समय तक रहा था। नीति कमाल की गायिका हैं और निहार बेहतरीन अभिनेता। वो 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं। नीति मोहन ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तब से सेकर अबतक कई बेहतरीन गाने गाए हैं। 

काफी फेमस हैं मोहन सिस्टर्स

दरअसल, नीति मोहन की तीन और बहनें जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। इनमें से शक्ति और मुक्ति दोनों ही जबरदस्त कोरियोग्राफर हैं और अपनी फील्ड में माहिर हैं। 

 

यहां पढ़ें

सिंगर श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Nadiyon Paar: 'रूही' का नया सॉन्ग रिलीज, जाह्नवी कपूर की जबरदस्त डांसिंग आपका दिल जीत लेगी 

Dooriyan Teaser Out: अपूर्वा अरोड़ा और शिविन नारंग की केमिस्ट्री जीत लेगी आपका दिल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement