Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक! दादा के रोल के लिए दमदार एक्टर की खोज

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के जीवन पर फिल्म बनने की तैयारी की खबर है। कहा जा रहा है कि करण जौहर गांगुली का किरदार निभाने के लिए एक्टर खोज रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 25, 2020 12:32 IST
Sourav Ganguly Biopic Produced by Karan Johar Hritik Roshan Can Play Lead role, सौरव गांगुली पर बनेग- India TV Hindi
Sourav Ganguly Biopic Produced by Karan Johar Hritik Roshan Can Play Lead role, सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक! दादा के रोल के लिए दमदार एक्टर की खोज, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के जीवन पर फिल्म बनने की तैयारी की खबर है। कहा जा रहा है कि करण जौहर गांगुली का किरदार निभाने के लिए एक्टर खोज रहे हैं

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में खेल और पॉपुलर खिलाड़ियों पर फिल्में और बायोपिक बनाने का जो सिलसिला चला है, उसमें अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की बायोपिक का नाम भी जुड़ सकता है। जी हां, खबर आ रही है कि पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाने की बातचीत चल रही है और संभवत करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। 

खबर है कि जबसे गांगुली ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड की कमान संभाली है, उसके बाद करण जौहर ने कई बार उनसे मुलाकात की है, ये मुलाकात गांगुली की बायोपिक को लेकर हो रही है। इससे पहले धोनी की बायोपिक काफी सफल रही थी और फिलहाल मिताली राज की बायोपिक का भी काम चल रहा है जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल निभा रही हैं।

गांगुली की बायोपिक की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसका नाम दादागिरी हो सकता है, क्योंकि गांगुली क्रिकेट वर्ल्ड में दादा के नाम से मशहूर हैं औऱ मैदान पर उनके दबंग व्यवहार के कई किस्से हैं। 

मिरर में आई रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर गांगुली का रोल निभाने के लिए एक जबरदस्त एक्टर की खोज में हैं और इस खोज में ऋतिक रोशन का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। 

इससे पहले गांगुली की बायोपिक बनाने को लेकर एकता कपूर का नाम सामने आ रहा था। कहा जा रहा था कि एकता कपूर गांगुली के जीवन पर फिल्म बनाने को लेकर उत्सुक हैं। खुद गांगुली ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि हां, एकता मुझसे इस संबंध में मिली थी और हमने इस मसले पर बातचीत भी की थी। लेकिन उसके बाद कुछ नहीं हुआ। गांगुली ने कहा था कि उन्होंने अपने ऊपर बायोपिक के बारे में कभी नहीं सोचा। जब समय आएगा तो कोई मुझ पर फिल्म बनाएगा। उम्मीद है कि लोगों इसे देखना पसंद करेंगे। 

धोनी की बायोपिक पर गांगुली ने कहा था कि धोनी की बायोपिक बहुत अच्छी बनी थी और सचिन तेंदुलकर पर भी शानदार बायोपिक बनी है। हालांकि ये दोनों कुछ अलग थी। अब वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम पर फिल्म (83) बन रही हैं और ये शानदार होगी। जहां तक मेरे ऊपर फिल्म बनने की बात है, हम इंतजार करेंगे औऱ देखेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement