1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नितेश तिवारी की 9 साल की बेटी अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति की स्क्रैच फिल्म के लिए बनी सिनेमैटोग्राफर

नितेश तिवारी की 9 साल की बेटी अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति की स्क्रैच फिल्म के लिए बनी सिनेमैटोग्राफर

नितेश तिवारी की साढ़े नौ साल की बेटी अमारिसा को 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए एक स्क्रैच फिल्म के चलते सिनेमैटोग्राफर बनने का भी मौका मिला।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2020 13:05 IST
nitesh tiwari and amitabh bachchan- India TV Hindi
नितेश तिवारी और अमिताभ बच्चन

लॉकडाउन की इस अवधि ने फिल्मकार नितेश तिवारी को कैमरे के सामने ला खड़ा कर दिया और इस बीच उनकी साढ़े नौ साल की बेटी अमारिसा को 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए एक स्क्रैच फिल्म के चलते सिनेमैटोग्राफर बनने का भी मौका मिला। इस नए अभियान में शो के मेजबान अमिताभ बच्चन उम्मीदवारों को आमंत्रित करते नजर आएंगे।

कोविड-19 महामारी के चलते इसे घर पर ही फिल्माया गया और तिवारी ने दूर बैठकर ही इसके प्रोमो को निर्देशित किया।

लेकिन बिग बी के अंतिम वीडियो से पहले, एक स्क्रैच फिल्म को तैयार किया गया।

इसके बारे में बात करते हुए नितेश ने आईएएनएस को बताया, "यह पहली बार है, जब मैंने ऐसा कुछ किया है। अपने स्टार से दूर बैठकर मैंने कभी किसी फिल्म को नहीं फिल्माया है, लेकिन हां यह मेरे लिए एक दिलचस्प अनुभव रहा।"

उन्होंने आगे कहा, "बात यह है कि जब हम इस कैम्पेन को लिख रहे थे, हमें उन प्रतिबंधों का पता था, जिसके तहत हमें इस फिल्म को फिल्माना था, इसीलिए हम इसे लेकर बहुत ज्यादा महत्वाकांक्षी नहीं थे। हमने इसे बेहद सरल रखा।"

कैम्पेन को बनाने की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए नितेश ने बताया, "इसे बनाने के चलते मैंने मिस्टर बच्चन के साथ कई बार बात की और उनके लिए इसे सहज बनाया क्योंकि वह अपने घर पर रहकर इसकी शूटिंग करने वाले थे। मैंने खुद को लेकर पहले एक स्क्रैच फिल्म बनाई। मेरी बेटी ने जिसके लिए एक सिनेमैटोग्राफर के तौर पर काम किया। मैंने इस फिल्म को एडिट किया और उन्हें भेज दिया ताकि उन्हें मेरे ²ष्टिकोण के बारे में एक आइडिया मिल सके और इसके बाद मिस्टर बच्चन ने इसके आगे का काम निपटाया, बल्कि उन्होंने ज्यादा ही किया।"

इस बार शो का टैगलाइन है : "हर चीज को ब्रेक लग सकता है, सपनों को नहीं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X