Friday, April 19, 2024
Advertisement

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स होने पर पोस्ट किया वीडियो, मिले 6 मिलियन व्यूज

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है , उस वीडियो में नोरा एक खूबसूरत रेड ड्रेस में शूट के लिए अपने बाल संवारती हुए नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2020 12:24 IST
nora fatehi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM NORA FATEHI नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स हुए

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर खुशी का इजहार करते हुएवीडियो पोस्ट किया। सुपर सेंसेशन और अभिनेत्री नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है , उस वीडियो में नोरा एक खूबसूरत रेड ड्रेस में शूट के लिए अपने बाल संवारती हुए नजर आ रही हैं। रेड ड्रेस में वे और भी सुंदर दिख रही है, वीडियो में आप देख सकते है नोरा बहुत खुश है और वे एक रैप सांग को गुनगुना रही है।

अब इस वीडियो की खास बात यह है कि वीडियो को 6 मिलिनय यानी 60 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। जिसकी खुशी नोरा ने इंस्टा स्टोरी पर जाहिर की है।

instagram nora fatehi

Image Source : INSTAGRAM NORA FATEHI
नोरा फतेही इंस्टा स्टोरी

नोरा बॉलीवुड में सबसे अच्छे परफॉर्मस में से एक हैं, उन्हें बाहुबली: द बिगिनिंग से ‘मनोहरी’, सत्यमेव जयते से ‘दिलबर’ ,बाटला हाउस से ‘ओ साकी साकी’, स्त्री से ‘कमरिया’, स्ट्रीट डांसर 3 डी से ‘गर्मी’ सांग में परफॉर्म करते देखा गया है और अब जल्द ही वे फ़िल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया,  में नजर आएंगी ।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement