Saturday, May 11, 2024
Advertisement

प्रोड्यूसर बनने की राह पर करीना कपूर, हंसल मेहता, एकता कपूर के साथ बनाएंगी फिल्म

एक्टिंग के बाद करीना ने अब फिल्म प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाना शुरू किया है। करीना अब प्रोड्यूसर बनने की राह पर हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 10, 2021 14:32 IST
Kareena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR प्रोड्यूसर बनने की राह पर करीना कपूर, हंसल मेहता, एकता कपूर के साथ बनाएंगी फिल्म

अभिनेत्री करीना कपूर खान पहली बार एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के सहयोग से निमार्ता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता करेंगे।

पहली बार निर्माता बनने के लिए उत्साहित, करीना कपूर खान ने कहा, "एकता के साथ इस फिल्म में एक निमार्ता के रूप में काम करने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं। मैं हंसल की फिल्मों का बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनके साथ पहली बार काम करना खास होगा। इस फिल्म में बहुत कुछ है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।" 

यह सहयोग एकता कपूर और करीना कपूर खान के एक साथ आने का प्रतीक है।

दिलचस्प बात यह है कि जहां ब्लॉकबस्टर 'वीरे दी वेडिंग' करीना कपूर खान की उनके बेटे तैमूर के जन्म के बाद पहली फिल्म थी, यह उनके दूसरे बच्चे के बाद उनकी पहली फिल्म होगी, संयोग से, दोनों एकता कपूर द्वारा निर्मित हैं।

बालाजी टेलीफिल्म्स की निमार्ता एकता कपूर ने कहा, "करीना कपूर खान स्टार पावर और प्रतिभा का एक डायनामाइट संयोजन है। हमने पिछली बार 'वीरे दी वेडिंग' में एक साथ काम किया था, जो शायद एक महिला स्टार की सबसे बड़ी हिट थी। दूसरी बार हमेशा एक आकर्षण होता है। और मुझे विश्वास है कि यह भी दर्शकों को उत्साहित करेगा। हमारे समय के सबसे विपुल फिल्म निमार्ताओं में से एक हंसल मेहता को यह कहानी सुनाना इसे और अधिक रोमांचक बनाता है। सबसे दिलचस्प और चौंकाने वाली मुख्यधारा की फिल्मों में से एक के लिए तैयार हो जाइए।"

थ्रिलर फिल्म वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है। कहानी यूके में सेट है और जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है।

फिल्म निमार्ता हंसल मेहता ने कहा, "इस फिल्म के साथ हमारा उद्देश्य करीना के साथ एक ताजा, मनोरंजक और मूडी थ्रिलर बनाना है, जिसकी मुझे उम्मीद है कि वह एक एक्टर के रूप में अपनी अपार प्रतिभा के साथ न्याय करेगी। मैं इस यात्रा पर जाने के लिए उत्सुक हूं। एकता और करीना, दोनों ने अपने-अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है।"

हंसल मेहता ने 'स्कैम 1992' की सफलता के बाद समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशकों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement