Thursday, May 09, 2024
Advertisement

क्यों बोले पंकज त्रिपाठी - मैं सेल्समैन नहीं एक अभिनेता हूं

पंकज खुद को देश का एक जिम्मेदार नागरिक बताते हैं। वह कहते हैं - मैं जो करता हूं या कहता हूं वह आज मेरे देश में लाखों लोगों द्वारा सुना जाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2021 16:59 IST
Pankaj Tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PANKAJ TRIPATHI क्यों बोले पंकज त्रिपाठी - मैं सेल्समैन नहीं एक अभिनेता हूं

Highlights

  • पकंज त्रिपाठी ने कहा- दर्शकों ने मुझे वो बनाया जो मैं आज हूं।
  • पंकज ने कहा कि इस चमचमाती दुनिया में लालच में आना बहुत आसान है।

अभिनेता पंकज त्रिपाठी कई विज्ञापन को साइन करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने लापरवाही से सौदों पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके प्रशंसकों और समाज के प्रति उनकी नैतिक जिम्मेदारी है। त्रिपाठी जी के कालीन भैया ('मिजार्पुर'), सुल्तान ('गैंग्स ऑफ वासेपुर'), रुद्र ('स्त्री') और कई अन्य उनके किरदार दर्शकों को पसंद आए है।

पंकज कहते हैं कि मैं सेल्समैन नहीं एक अभिनेता हूं। मैं अपने देश का एक जिम्मेदार नागरिक भी हूं। मैं जो करता हूं या कहता हूं वह आज मेरे देश में लाखों लोगों द्वारा सुना जाता है। मैं सिर्फ पैसे के खातिर कुछ क्यों करूं? मैं अपने शिल्प के प्रति बहुत सच्चा रहा हूं और एक सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में मैं अपने प्रशंसकों के प्रति भी सच्चा होना चाहता हूं।

नैतिकता के एक मजबूत सेट से उपजे अपने दृढ़ रुख को बनाए रखते हुए, अभिनेता कहते हैं कि ये वे लोग हैं जिन्होंने मेरी फिल्में देखीं, मेरी भूमिकाओं की सराहना की और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं। केवल उन उत्पादों का समर्थन करना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है जिनका मैं उपयोग करता हूं। व्यक्तिगत क्षमता में या जो किसी भी तरह से समाज के लिए हानिकारक नहीं हैं। बात यह है कि इस चमचमाती दुनिया में लालच में आना बहुत आसान है। लेकिन मेरी परवरिश ने मुझे फिसलने नहीं दिया और इसका श्रेय मेरी ठोस पृष्ठभूमि को जाता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement