Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने कहा- '90 के दशक के बाद से सुपरस्टार्स का युग फीका पड़ने लगा', जानिए क्यों ?

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उस दौर के नायक केवल स्क्रीन पर नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी हीरो की तरह होते थे।

IANS Written by: IANS
Published on: December 24, 2020 11:29 IST
pankaj tripathi talks about era of 90s superstars started fade away- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PANKAJTRIPATHIII 90 के दशक के बाद से सुपरस्टार्स का युग फीका पड़ने लगा : पंकज त्रिपाठी

फिल्म 'शकीला' में सुपरस्टार की भूमिका निभाने जा रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि 90 के दशक के बाद से सुपरस्टार्स का युग फीका पड़ने लगा। पंकज ने आईएएनएस से कहा, "नब्बे के दशक के नायक वास्तव में सुपरस्टार होते थे। उसके बाद से सुपरस्टार्स का युग फीका पड़ने लगा। उस दौर के नायक केवल स्क्रीन पर नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी हीरो की तरह होते थे। उनकी पर्सनालिटी की हर चीज यहां तक कि उनकी वॉर्डरोब भी एक स्टेटमेंट बन जाती थी।"

फिल्म में पंकज ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार की भूमिका निभाई है। इस किरदार के लिए एक अहम हिस्सा उस दशक के नायकों की वॉर्डरोब और शैली से मेल खाते कपड़े पहनना भी शामिल है। जिसमें सोने की आकर्षक एक्सेसरीज, चमकीले रंग और प्रिंट्स भी शामिल हैं, जो उन नायकों के लुक को पूरा करते थे और कई प्रतिष्ठित हीरो की याद दिलाते हैं।

एक्टर पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज' 7 जनवरी को होगी रिलीज

उन्होंने आगे कहा, "उस समय का फैशन अन्य दशकों की तरह बहुत अजीब था। मैंने इस लुक में आने का पूरा आनंद लिया और आकर्षक भड़कीले कपड़े पहने। यानि कि वैसा लुक जो मेरे बाकी किरदारों से बहुत अलग है।"

इस फिल्म में उनके साथ ऋचा चड्ढा शीर्षक भूमिका में हैं और यह फिल्म 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement