Sunday, May 26, 2024
Advertisement

पवन कल्याण-स्टारर फिल्म 'भीमला नायक' ने रिलीज पहले किया ये 'धमाका'

मशहूर अभिनेता पवन कल्याण की अपकमिंग फिल्म 'भीमला नायक' का उनके हर फैंस को इंतजार है। 'वकील साब' के बाद ये फिल्म रिलीज होने वाली उनकी दूसरी बड़ी फिल्म है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 14, 2021 15:44 IST
Pawan Kalyan- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ SITHARA ENTERTAINMENTS पवन कल्याण-स्टारर फिल्म 'भीमला नायक' ने रिलीज पहले किया ये 'धमाका'

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती स्टारर 'भीमला नायक' काफी समय से चर्चा में है। इस रीमेक की रिलीज की तारीख तेजी से नजदीक आने के साथ ही 'भीमला नायक' को लेकर उम्मीदें भी बढ़ती जा रही हैं।

'भीमला नायक' टीम की अंतिम आधिकारिक घोषणा के अनुसार, फिल्म 12 जनवरी, 2022 को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि फिल्म की रिलीज की तारीख के आसपास एक अस्पष्टता है, यह बताया गया है कि निमार्ता इस पर टिके रहने की कोशिश कर रहे हैं।

दूसरी ओर, रिलीज से पहले की चर्चा ने पवन कल्याण-स्टारर फिल्म के लिए एक बड़ा बाजार खोल दिया है। खबर है कि निजाम क्षेत्र (तेलंगाना) के भीमला नायक के नाट्य अधिकार (थिएटर राइट्स) 40 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर बेचे जा रहे हैं।

मल्टी-स्टारर होने के नाते, विशेष रूप से पवन और राणा जैसे अभिनेताओं के ने फिल्म का एक बज सेट कर दिया है। अन्य पहलू भी हैं, जिन्हें फिल्म के विशाल बाजार मूल्य के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

विशाल व्यवसाय के सबसे बड़े पहलुओं में से एक फिल्म में त्रिविक्रम श्रीनिवास की पटकथा और संवाद लेखक है।

सागर के. चंद्रा द्वारा निर्देशित, 'भीमला नायक' बीजू मेनन और पृथ्वीराज-स्टारर 'अयप्पनम कोशियुम' की आधिकारिक रीमेक है। निथ्या मेनन, संयुक्ता मेनन और अन्य भी 'भीमला नायक' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

(इनपुट-आईएएनएश)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement