Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

राजपाल यादव के साथ शुरुआती करियर में हुआ था ऐसा प्रैंक, आज तक नहीं भूल पाए

 हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान राजपाल यादव ने एक ऐसी ही याद का जिक्र किया। जहां उन्होंने बताया कि उनके करियर के शुरुआती समय में उनके साथ एक ऐसा प्रैंक हुआ था कि उस वक्त वो बहुत डर गए थे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 17, 2020 14:57 IST
राजपाल यादव - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजपाल यादव 

कई बार फिल्मों की शूटिंग के समय ऐसी घटनाएं हो जाती है, जो अभिनेता को सालों साल तक याद रह जाती है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान राजपाल यादव ने एक ऐसी ही याद का जिक्र किया। लाइव के दौरान राजपाल यादव ने बताया कि, "फिल्म जंगल की शूटिंग चल रही थी। पूरी यूनिट के साथ एक सुबह हम सेट पर पहुंचे ही थे कि एक शख्स हाथों में एक खतरनाक हथियार लेकर मेरी तरफ दौड़ पड़ा, जिसके बाद मुझे लगा कि कोई जंगली यहां आ गया है। मैं उस वक्त हैरान रह गया था, मुझे कुछ समझ ही नहीं आया कि इस परिस्थिति से कैसे निपटा जाए। मैं पूरी तरह से ब्लैंक हो गया था। लेकिन शाम को वही शख्स मुझसे माफी मांगने आया। फिर यूनिट के बाकी लोगों को भी पता चला कि राजपाल के साथ इस तरह का प्रैंक हुआ है, जिससे कमजोर दिल के शख्स का हॉर्ट अटैक भी हो सकता है तो सबने हैरानी जताई। जिस शख्स ने मुझे डराने की कोशिश की थी, उसने कहा कि ये इंडस्ट्री में आने की एंट्री फी है।"

इस पूरे वाक्ये को यादकर राजपाल यादव ने बताया कि, "उस समय कुछ देर के लिए मुझे समझ ही नहीं आया कि आगे क्या करूं। क्योंकि उसका तरीका बहुत खतरनाक था। उस घटना को मैं याद करता हूं तो आज भी मुझे डर लग जाता है। "

इस दौरान राजपाल यादव ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में आने और कई सारी फिल्मों में काम करने के बाद भी वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने से महरूम रहे। साल 2001 में डेविड धवन की फिल्म 'चोर मचाए शोर' के सेट पर अचानक डेविड धवन उनसे कहने लगे कि एक और फिल्म है लेकिन उसमें सिर्फ एक सीन के लिए क्या तुम  काम करोगे? जब उन्हें पता चला कि ये 'हम किसी से कम नहीं' है और वो सीन अमिताभ बच्चन के साथ है, तब राजपाल बहुत खुश हुए और करीब 16-17 साल का सपना पूरा हो गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement