1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा के पिता ने क्लिक की ये खूबसूरत तस्वीर, एक्ट्रेस का कैप्शन जीत लेगा आपका दिल

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा के पिता ने क्लिक की ये खूबसूरत तस्वीर, एक्ट्रेस का कैप्शन जीत लेगा आपका दिल

अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वो लैवेंडर कलर के सलवार-सूट में नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 21, 2020 7:59 IST
anushka sharma - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने मुंबई स्थित आवास पर अपने पैरेंट्स के साथ रह रही हैं, जबकि उनके पति विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया सीरीज में बिजी हैं। इस बीच अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपने पिता के साथ शाम की चाय एन्जॉय कर रही हैं। इतना ही नहीं, उनके पिता अपनी बेटी की जमकर फोटोग्राफी भी कर रहे हैं। 

अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वो लैवेंडर कलर के सलवार-सूट में नज़र आ रही हैं। उन्होंने माथे पर छोटी बिंदी लगाई है, जो उन पर खूब जंच रही है। वो बालकनी में बैठी हुई हैं और उनके पिता उनकी फोटो क्लिक कर रहे हैं। इस तस्वीर में शीशे पर उनका रिफ्लेक्शन दिखाई दे रहा है। 

वाइट ड्रेस में खूबसूरत लगी अनुष्का शर्मा, दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "जब आपके पिता आपकी चाय के समय की स्पष्ट तस्वीर को क्लिक करते हैं और आपको उन्हें फ्रेम से बाहर करने के लिए कहते हैं, लेकिन आप नहीं करेंगी, क्योंकि - आप बेटी हैं।"

बता दें कि भारतीय टीम इस समय आस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां उसे तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। कोहली वनडे, टी-20 सीरीज और पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट आएंगे। बीसीसीआई ने उन्हें पितृत्व अवकाश की मंजूरी दे दी है।

इससे पहले अनुष्का शर्मा दुबई में विराट कोहली के साथ थीं। विराट आईपीएल मैच 2020 खेलने गए थे। अनुष्का कई बार टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं, जहां से उनकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं। विराट का 32वां जन्मदिन भी दुबई में ही सेलिब्रेट किया गया था। 

अनुष्का और विराट ने 27 अगस्त 2020 को सोशल मीडिया पर नए मेहमान के स्वागत की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि जनवरी 2021 में नया सदस्य आएगा और वो दो से तीन हो जाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment