Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या इस साल 'बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस' के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीतेंगी प्रियंका चोपड़ा?

प्रियंका चोपड़ा को उन्हें अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के लिए प्रतिष्ठित अकादमी पुरस्कार मिलने की उम्मीद है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2020 0:05 IST
Priyanka Chopra Jonas - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रतिभा से सभी को गर्व महसूस कराया। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेश में भी उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ होती है। 

प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्हें इस साल ऑस्कर में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस श्रेणी के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। उन्हें अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के लिए प्रतिष्ठित अकादमी पुरस्कार मिलने की उम्मीद है।

रमिन बहरानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म अरविंद अडिगा के इसी नाम के उपन्यास का रूपांतरण है। फिल्म में उनका किरदार कुछ ऐसा है, जिसे फैंस ने पहले कभी नहीं देखा होगा। 

प्रियंका को मेरिल स्ट्रीप (द प्रोम के लिए), हान येन-री (मिनारी के लिए), क्रिस्टिन स्कॉट थॉमस (रेबेका के लिए) और ओलिविया कॉलमैन (द फादर के लिए) अन्य लोगों के साथ सूचीबद्ध किया जा रहा है।

कई युवा महिलाओं के लिए एक प्रेरणा, प्रियंका चोपड़ा जोनास भी महामारी के बीच दुनिया के विभिन्न हिस्सों में महिलाओं को प्रेरित करके व्यवसाय चलाने के लिए आगे आईं। सुपरस्टार ने एक बार कहा था, "जब महिलाएं आर्थिक रूप से सशक्त होती हैं, तो वे परिवारों, समुदायों और देशों को बदल सकती हैं।"

नेटफ्लिक्स प्रियंका और मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर 'द व्हाइट टाइगर' का निर्माण कर रहा है और कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम कर रहा है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement