1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 12 घंटे में US की बेस्ट सेलर बनी प्रियंका चोपड़ा की किताब 'Unfinished', एक्ट्रेस ने यूं जताया आभार

12 घंटे में US की बेस्ट सेलर बनी प्रियंका चोपड़ा की किताब 'Unfinished', एक्ट्रेस ने यूं जताया आभार

प्रियंका चोपड़ा ने संस्मरण पर काम करने और इस प्रक्रिया में अतीत के साथ सामंजस्य स्थापित करने के अनुभव को भी साझा किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 03, 2020 10:57 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को अपने संस्मरण के कवर पेज की तस्वीर शेयर की। संस्मरण का नाम उन्होंने अनफिनिश्ड रखा है और इसका गहरा अर्थ बताया है। प्रियंका चोपड़ा ने संस्मरण पर काम करने और इस प्रक्रिया में अतीत के साथ सामंजस्य स्थापित करने के अनुभव को भी साझा किया। प्रियंका की किताब पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बन गई है। 

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है- "विडंबना यह है कि मैंने इस संस्मरण को सालों पहले शुरू किया था। 20 वर्षों से एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते, इतना जीवन जीने के लिए और व्यक्तिगत रूप से और पेशेवर रूप से मेरी सूची की जाँच करने के लिए चीजों की एक लंबी सूची के साथ, मैं बहुत ज्यादा # कुशल हूं। लेकिन संस्मरण लिखने के बारे में मजेदार बात यह है कि यह आपको चीजों को अलग तरह से देखने के लिए मजबूर करता है, बहुत सारी चीजों को समेटते हुए आपने सोचा था कि आपने क्या डाला क्या छोड़ा। ऐसा करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि "अधूरा" होना मेरे लिए गहरा अर्थ है, और वास्तव में मेरे जीवन के सबसे आम धागों में से एक है।"

सुहाना खान ने रंग की वजह से उन्हें ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

प्रियंका ने आगे लिखा है- "मेरे माता-पिता ने मुझे विश्वास दिलाने के लिए बहुत कम उम्र में सिखाया, और मैं इस बारे में कभी भी महत्वाकांक्षी नहीं था। मुझे हमेशा अपनी जिज्ञासा से प्रेरित किया गया है, और आंतरिक को लगातार विकसित करने और आगे बढ़ने की आवश्यकता है। मैंने कई बार विश्वास की छलांग ली है, कई बार जब मुझे सलाह दी गई थी कि मैं ... और यहां तक ​​कि जब मैं भी डर गई था। कुछ जोखिम उठाए, कुछ नहीं किया मेरा जीवन एक कहानी नहीं है, हालांकि मैं हारने से नफरत करती हूं, लेकिन मैंने इस प्रक्रिया के दौरान जो सीखा है वह यह है कि मैं कभी बदलाव से दूर नहीं हुई, या मजबूर उन्होंने कहा कि कुछ अधूरा छोड़ने के लिए अपने आप पर अपराधबोध होना चाहिए, क्योंकि एक व्यक्ति के रूप में मेरा विकास क्या है।''

यह 2018 में था जब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पुस्तक अनफिनिश्ड की घोषणा की। उसके बाद से ही फैंस काफी उत्साहित थे और एक्ट्रेस जल्द ही किताब रिलीज करने के लिए कह रही थीं, अब 2020 में, उन्होंने किताब को समाप्त कर दिया है।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "उन सभी का धन्यवाद, जिन्होंने पिछले 12 घंटों में यूएस में इसे नंबर 1 तक पहुंचाया। उम्मीद है किये आपको पसंद आएगी।"

priyanka chopra

प्रियंका की किताब बेस्ट सेलर बनी

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X