1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Watch: पुलकित सम्राट को मजबूरी में शेयर करना पड़ा ये फनी वीडियो, कृति खरबंदा की तरह 'पल्लो लटके' पर बिखेरा जलवा

Watch: पुलकित सम्राट को मजबूरी में शेयर करना पड़ा ये फनी वीडियो, कृति खरबंदा की तरह 'पल्लो लटके' पर बिखेरा जलवा

इस वीडियो में पुलकित कृति के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। लहंगा पहना पुलकित 'पल्लो लटके' सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2021 14:05 IST
pulkit samrat pallo latke dance video says kriti kharbanda you will pay for this watch- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PULKITSAMRAT Watch: पुलकित सम्राट को मजबूरी में शेयर करना पड़ा ये फनी वीडियो, कृति खरबंदा की तरह 'पल्लो लटके' पर बिखेरा जलवा 

'फुकरे', 'सनम रे' और 'पागलपंती' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके अभिनेता पुलकित सम्राट ने सोशल मीडिया पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'पल्लो लटके' गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने मजबूरी में अपना ऐसा वीडियो साझा किया है और इसके लिए अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस कृति खरबंदा को जिम्मेदार बताया है। साथ ही ये भी कहा है कि कृति को इसकी भरपाई करनी होगी।

दरअसल ये एक एडिटेड वीडियो है, जिसमें पुलकित कृति के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। लहंगा पहना पुलकित पल्लो लटके सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं। उनके चेहरे पर हल्की दाढ़ी भी नज़र आ रही है, लेकिन लंबे बाल और ईयरिंग्स पहने वो बेहद फनी लग रहे हैं।

पुलकित सम्राट ने 'सेल्फ लव' के बारे में की बात

आपको बता दें कि पल्लो लटके गाना कृति पर फिल्माया गया है, जो उनकी मूवी 'शादी में जरूर आना' का है।

इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'ये इसलिए शेयर किया है, क्योंकि मैं शर्त हार गया हूं।' उन्होंने कृति को टैग करते हुए धमकी दी कि 'तुम्हें इसकी भरपाई करनी पड़ेगी!!!' हालांकि, पुलकित ने शर्त को लेकर कोई जिक्र नहीं किया है।  

बता दें कि पुलकित अपकमिंग मूवी 'फुकरे 3' के लिए अपना शरीर पतला करना चाहते हैं, जिसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। उन्होंने वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं। 

पुलकित तीन भाषाओं में बनने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में राणा दग्गुबाती के साथ भी दिखेंगे। फिल्म के हिंदी संस्करण को 26 मार्च को रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। केवल तमिल और तेलुगू संस्करण ही निर्धारित तिथि पर रिलीज हो रहे हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X