1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा का 64वां जन्मदिन, सलमान खान सहित इन हस्तियों ने यूं दी शुभकामनाएं

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा का 64वां जन्मदिन, सलमान खान सहित इन हस्तियों ने यूं दी शुभकामनाएं

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने अपने जन्मदिन पर उत्तराखंड के चमोली आपदा पीड़ितों की मदद के लिए 64 लाख रुपये का योगदान दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 18, 2021 14:14 IST
salman khan wishes rajat sharma on birthday - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @RAJATSHARMALIVE बॉलीवुड हस्तियों ने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा को दी जन्मदिन की बधाई  

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने उत्तराखंड के चमोली आपदा पीड़ितों की मदद कर राष्ट्र प्रेम की मिसाल कायम की है। उन्होंने अपने बर्थडे पर पीड़ित मजदूरों के लिए 64 लाख रुपये का योगदान दिया है। उनके इस सराहनीय कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। 

रजत शर्मा ने अपने जन्मदिन पर ट्वीट किया, "कई लोगों ने पूछा कि इस बार जन्मदिन कैसे मनाओगे. शास्त्रों में कहा गया है “अपने लिए तो सब जीते हैं, लेकिन जो परोपकार के लिए जिए,जीना उसी को कहते हैं “आज सबसे ज़्यादा ज़रूरत उत्तराखंड के पीड़ित मज़दूरों की है. 64वें जन्मदिन पर मैं उनके लिए  64 लाख रुपए का विनम्र योगदान दे रहा हूं।"

रजत शर्मा के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर #ReliefWithRajatSharma ट्रेंड हो रहा है। फिल्मी हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने रजत शर्मा को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, "जय हो। दिल जीत लिया सर आपने। जरूरत के समय मदद के लिए हाथ बढ़ाना एक प्रबुद्ध ‘बीइंग ह्यूमन’ की पहचान है। पूरी तरह से #ReliefWithRajatSharma को समर्थन है। आपके जन्मदिन पर ढेर सारी खुशियां और प्यार।"

मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी ने ट्वीट किया, "आपकी सहजता और सादगी के मुरीद तो पहले से हैं, चमोली पीड़ितों के लिये आपका सहारा बनना, दिल को छू गया। #ReliefWithRajatSharma की जितनी सराहना की जाये कम है। उम्मीद है, मेरी तरह, आपको चाहने वाले, ज़्यादा ये ज़्यादा लोग आपकी इस मुहीम से जुड़ेंगे।

योगगुरु स्वामी रामदेव ने ट्वीट किया,"राष्ट्रधर्म-सेवाधर्म एवं पत्रकारिताधर्म के पुरोधा रजत शर्मा जी ने चमोली आपदा पीड़ितों की मदद कर राष्ट्रप्रेम की सराहनीय मिसाल कायम की है। #ReliefWithRajatSharma मुहिम से जुड़कर त्रासदी पीड़ितों की मदद का बीड़ा हर देशभक्त को उठाना चाहिये। रजत भाई जन्मदिन शुभ हो।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X