Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए रजनीकांत ने दिए 50 लाख रुपये, अन्य कलाकारों ने भी की सहायता

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। इस घातक महामारी को रोकने के लिए कई शहरों को लॉकडाउन कर दिया गया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 24, 2020 18:57 IST
rajinikanth corona virus- India TV Hindi
दिहाड़ी मजदूरों के लिए रजनीकांत ने दान किए 50 लाख रुपये

चेन्नई: कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए फिलहाल शूटिंग इत्यादि पूरी तरह से बंद है, ऐसे में दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए सुरपस्टार रजनीकांत ने पचास लाख रुपये दान में दिया है, कुछ रपटों में इस बात का खुलासा हुआ है। रजनीकांत के अलावा सूर्या, कार्ति और विजय सेतुपति जैसे अन्य कलाकारों के अलावा कई फिल्मकारों ने भी इस दिशा में मदद के लिए आगे आए हैं।

फिल्म इम्प्लाइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (एफईएफएसआई) के अध्यक्ष आरके सेल्वमनी ने हाल ही में एक प्रेस रिलीज के माध्यम से एक अपील जारी की, जिसमें दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़े इन सदस्यों को आर्थिक मदद देने की बात कही गई, जो दिहाड़ी मजदूरी के तौर पर काम करते हैं और जिनकी आय के सभी साधन अभी बंद हैं।

लॉकडाउन के निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कहा- 'खुद के साथ घरवालों को भी अस्पताल पहुंचा दोगे...'

इसके महज कुछ ही घंटों के भीतर सूर्या, कार्ति और उनके पिता शिवकुमार ने दस लाख रुपये दान में दिए। बाद में इस बात की भी जानकारी मिली कि अभिनेता सिवाकार्तिकेयन ने भी दस लाख रुपये दान में दिए हैं।

अब ऐसा कहा जा रहा है कि सुपरस्टार रजनीकांत की ओर से पचास लाख और विजय सेतुपति की ओर से दस लाख रुपये एफईएफएसआई के सदस्यों को दान में दिया गया है।

अभिनेता पार्थिपन और प्रकाश राज ने 25 किलो वजन वाले चावल की कई बोरियां उपलब्ध कराए हैं। आरके सेल्वमनी के एक अनुरोध पर अब तक दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से जुड़े कई सितारें मदद की इस दिशा में आगे आ चुके हैं क्योंकि यही वे सदस्य हैं, जो इन सितारों की फिल्मों को सफल बनाने में कड़ी मेहनत करते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement