1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप बहुत संवेदनशील और भावुक हैं: राम गोपाल वर्मा

अनुराग कश्यप बहुत संवेदनशील और भावुक हैं: राम गोपाल वर्मा

वर्मा का ट्वीट उस समय आया है, जब कश्यप का नाम #मीटू में लिया गया है। उन पर यह आरोप 'पटेल की पंजाबी शादी' की अभिनेत्री पायल घोष ने लगाया है।

IANS IANS
Published on: September 21, 2020 20:46 IST
Ram Gopal Varma anurag kashyap sexual harassment - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुराग कश्यप बहुत संवेदनशील और भावुक हैं: राम गोपाल वर्मा

मुंबई: निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने फिल्मकार अनुराग कश्यप का समर्थन करते हुए ट्वीट किया। फिल्मकार पर नई अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

राम गोपाल वर्मा ने सोमवार को ट्वीट किया, "अनुराग कश्यप को मैं जानता हूं, वह बहुत ही संवेदनशील और भावुक व्यक्ति हैं और मैंने 20 साल में किसी से भी उनके बारे में नहीं सुना है कि उन्होंने किसी को तकलीफ पहुंचाई होगी। इसलिए मैं स्पष्ट रूप से यह नहीं बता सकता कि अब ये सब क्या हो रहा है।"

अनुराग कश्यप MeToo मामला: पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ऋचा चड्ढा, जारी किया स्टेटमेंट

वर्मा का ट्वीट उस समय आया है, जब कश्यप का नाम हैशटैगमीटू में लिया गया है। उन पर यह आरोप 'पटेल की पंजाबी शादी' की अभिनेत्री पायल घोष ने लगाया है।

पायल के आरोप लगाने के बाद कश्यप को फिल्मकार हंसल मेहता, वासन बाला और अनुभव सिन्हा सहित कई अन्य बॉलीवुड सहयोगियों का समर्थन मिला है। उनकी पूर्व पत्नियां आरती बजाज और कल्कि कोचलिन भी उनके साथ खड़ी हैं। इसके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू, टिस्का चोपड़ा, सुरवीन चावला और माही गिल भी समर्थन करने वालों में शामिल हैं।

Click Mania