Monday, April 29, 2024
Advertisement

राम गोपाल वर्मा ने शेयर की सानिया मिर्जा की आपत्तिजनक तस्वीर, फिर घिरे विवादों में

राम गोपाल वर्मा अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बना रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा कर ही देते हैं जिसकी वजह से वह विवादों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने फिर ऐसा ही कुछ कर दिया है जिसके कारण लोगों ने उनकी आलोचनाएं करना शुरु कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 12, 2017 13:23 IST
ramu- India TV Hindi
ramu

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार राम गोपाल वर्मा अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बना रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा कर ही देते हैं जिसकी वजह से वह विवादों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने फिर ऐसा ही कुछ कर दिया है जिसके कारण लोगों ने उनकी आलोचनाएं करना शुरु कर दिया है। दरअसल कुछ वक्त पहले ही ट्विटर को अलविदा कह चुके राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में लोकप्रिय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "एक लड़की ने कहा था कि 'मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं' उसे अपनी याद दिलाता है। वो टेनिस में बहुत अच्छी थी लेकिन उसके पिता ने उसे टेनिस सिर्फ इसलिए नहीं खेलने दिया क्योंकि इसमें लड़कियों को स्कर्ट पहननी पड़ती है। मेरी फिल्म इन्हीं विषयों पर ध्यान खीचती है।" गौरतलब है कि 'मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं' राम गोपाल वर्मा की एक वेब सीरीज है।

अब रामू के इस पोस्ट को लेकर खूब आलोचनाएं की जा रही हैं। दरअसल लोग उनके द्वारा सानिया की जिस तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है उसे गलत बता रहे हैं। यूज़र्स का कहना है कि किसी भी लड़की इस तरह की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, इसके लिए राम गोपाल वर्मा को शर्म आनी चाहिए। सिर्फ इतना ही नहीं लोगों ने तो उन्हें इस पोस्ट को डिलीट तक करने की नसीहत दे डाली है। VIDEO: ये बॉलीवुड अभिनेत्री खुलेआम दे रही थी सेक्स का ऑफर, देखें फिर क्या हुआ

ramu

ramu

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement