Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिसंबर में होगी आलिया भट्ट और रणबीर सिंह की शादी, परिवार ने कहा- तारीख कर लो सेव

रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट इस साल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। दोनों के परिवार शादी के लिए राजी हैं और शादी की तारीफ सेव करने के लिए कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 07, 2020 17:37 IST
ranbir kapoor and alia bhatt- India TV Hindi
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है। रणबीर-आलिया की शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया-रणबीर दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने कर दी है।

राजीव मसंद ने ओपन मैगजीन में अपने कॉलम में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बात कही है। अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की 4 दिसंबर को रिलीज के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और फैमिली ने शादी की तारीख को सेव करने के लिए कह दिया है।

हाल ही में रणबीर के कजिन अरमान जैन के शादी के रिसेप्शन में आलिया नीतू कपूर और रणबीर के साथ आई थीं। आलिया को रणबीर के कई फैमिली फंक्शन में साथ में देखा गया है। कुछ दिन पहले जब ऋषि कपूर दिल्ली में एडमिट हुए थे तब भी वह रणबीर और नीतू कपूर के साथ दिल्ली गई थीं।

आलिया के परिवार को भी दोनों की जोड़ी पसंद है। महेश भट्ट ने बीते साल एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें आलिया और रणबीर की जोड़ी बहुत पसंद है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक माफिया के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म से उनका पहला लुक भी शेयर किया जा चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement