Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा, सितारों को विवादों में फंसाकर करण जौहर कमाते हैं मोटा पैसा!

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। इसकी एक वजह यह भी मानी जाती है कि इसमें आने वाले सितारे करण के साथ बातों में इतने सहज हो जाते हैं कि वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी भी कई अहम बातों का खुलासा इस शो पर...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2017 11:09 IST
karan- India TV Hindi
karan

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। इसकी एक वजह यह भी मानी जाती है कि इसमें आने वाले सितारे करण के साथ बातों में इतने सहज हो जाते हैं कि वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी भी कई अहम बातों का खुलासा इस शो पर कर देते हैं। करण के इसी शो का रणबीर कपूर और रणवीर सिंह वाला एपिसोड तो सभी को याद ही होगा। इसमें तीनों सितारों ने मिलकर खूब धमाल मचाया था, इसे इस शो के सबसे बेहतरीन एपिसोड में से एक माना जाता है। लेकिन हाल ही में रणबीर ने करण के इस शो से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उनके इस खुलासे ने सभी को हौरान कर दिया है।

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा है कि, "ये तो आप सभी जानते हैं कि करण अपनी बातों से लोगों को कितनी आसानी से सहज महसूस करवाते हैं। इस दौरान वह उनसे कई बार ऐेसी बातें भी बुलवा लेते हैं जिसकी वजह से बाद में बड़ा विवाद खड़ा हो जाता है और करण को इसके लिए मोटा पैसा मिल जाता है।" रणबीर ने आगे कहा कि वह इस शो में नहीं जाना चाहते थे, लेकिन उन्हें जबरन इसमें भेजा गया था। उन्होंने कहा है कि, यह सही नहीं है इस शो में जाने के बाद पूरे साल उनकी बातों का विवाद बनाया जाता है।

बता दें कि रणबीर और रणवीर वाले इस एपिसोड को खूब पसंद किया गया था। हालांकि रणबीर के इस खुलासे से सभी को चौंका दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई रणबीर की फिल्म 'जग्गा जासूस' को बॉक्स ऑफिस पर कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई है। (बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बने BMC के ब्रांड एम्बेसडर)

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement