Thursday, May 09, 2024
Advertisement

फिल्मों में वापसी करने को तैयार रानी मुखर्जी ने पूरा किया 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' पहला शेड्यूल

बॉलीवुड में अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानीं जाने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक बार फिर रुपहले पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 21, 2021 18:18 IST
Rani Mukerji- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@EMMAYENTERTAIN फिल्मों में वापसी करने को तैयार रानी मुखर्जी ने पूरा किया 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' पहला शेड्यूल

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपनी अगली फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। एक महीने तक शूटिंग करने के बाद, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एस्टोनिया शेड्यूल के खत्म होने का ऐलान किया। आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक मां की पूरे देश के खिलाफ लड़ाई के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है। सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए, मुखर्जी और पूरे क्रू ने सभी आवश्यक सावधानियों के साथ बायो बबल में शूटिंग की।

अपडेट को साझा करते हुए, निर्माताओं ने सेट से एक बिहाइंड द सीन (बीटीएस) तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया। फोटो में, रानी को बीच में देखा जा सकता है। वह फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एम्मे एंटरटेनमेंट के ट्वीट में लिखा है, "#MrsChatterjeeVsNorway के लिए यहां एस्टोनिया की शूटिंग पूरी हुई! इस शानदार जर्नी के मुक्कमल करने के लिए हर किसी को धन्यवाद।"

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की घोषणा इस साल रानी मुखर्जी के 43वें जन्मदिन पर की गई थी। फिल्म की घोषणा के समय रानी ने कहा था, "आज मेरा जन्मदिन मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है कि इस महत्वपूर्ण फिल्म की घोषणा की जाए। सिनेमा में अपने 25वें साल में, मैंने संभवतः सबसे खास में से एक फिल्म को साइन किया है और मेरे करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में एक है। 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' सच्ची मानवीय संबंधों की कहानी है और यह एक ऐसी फिल्म है जो सभी माताओं को समर्पित है।"

उन्होंने कहा, "निखिल आडवाणी के साथ रचनात्मक रूप से सहयोग करना खुशी की बात है, जिन्हें मैं 'कुछ कुछ होता है' के बाद से जानती हूं। आशिमा छिब्बर, मेरी डायरेक्टर के साथ साझेदारी के लिए काफी उत्साहित हूं। यह फिल्म एक महिला की एक शक्तिशाली कहानी पर आधारित है जिसे बताने की जरूरत है।"

आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियो की तरफ से बनाई जा रही है। फिल्म का अंतिम शेड्यूल जल्द ही भारत में शुरू होने की उम्मीद है।

अभिनेत्री आने वाली फिल्मों में 'बंटी और बबली 2' शामिल है। वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म की पहली कड़ी साल 2005 रिलीज हुई थी। 'बंटी और बबली 2' फिल्म में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यूटेंट शरवरी वाघ भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement