Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शुरू की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म की शूटिंग, मजेदार है सेट का ये Video

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट साथ नज़र आएंगे। इस मूवी को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 20, 2021 10:16 IST
Ranveer Singh and Alia Bhatt begin shooting first schedule of Karan Johar Rocky Aur Rani Ki Prem Kah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ALIAABHATT आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने करण जौहर की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट 'गली ब्वॉय' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगी। मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर उन्हें डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म का नाम है- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जिसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल शुरू हो गया है। आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि स्टार कास्ट के साथ पूरी टीम कैसे फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारियों में जुटी हुई है। इस वीडियो में करण जौहर की आवाज सुनाई दे रही है। नई फिल्म की शूटिंग के लिए सभी का जोश देखने लायक है। 

इस वीडियो में दिखाया गया है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' मूवी की स्टार कास्ट और टीम मेंबर्स एंट्री कर रहे हैं। सेट तैयार हो रहा है। सभी प्रैक्टिस कर रहे हैं। साथ में मस्ती भी हो रही है। करण जौहर कहते हैं- रॉकी और रानी बिल्कुल तैयार हैं। चलिए करते हैं उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत। लाइट्स, कैमरा, एक्शन। 

Bigg Boss OTT: करण जौहर ने रणवीर सिंह को बताया शो के लिए बेस्ट को-होस्ट, जानिए वजह

इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है- एक कैप्शन में बहुत सारे फील्स फिट हैं। #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK

इस मूवी में रणवीर और आलिया के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नज़र आएंगे। करण जौहर ने 6 जुलाई को रणवीर के जन्मदिन पर फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने कहा था कि वो आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने 'पसंदीदा लोगों' आलिया और रणवीर को निर्देशित करेंगे।

करण जौहर ने ट्वीट किया था, "अपने पसंदीदा लोगों के साथ पर्दे के पीछे आकर रोमांचित हूं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पेश कर रहा हूं। लीड रोल में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने फिल्म की कहानी लिखी है।"

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement