Saturday, May 18, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने 79वें बर्थडे पर शेयर की अपनी फोटो तो रणवीर सिंह ने कहा 'गैंगस्टर'

अमिताभ बच्चन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिस पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 18:35 IST
ranveer singh comment gangster amitabh bachchan instagram post on his birthday - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन ने 79वें बर्थडे पर शेयर की अपनी फोटो तो रणवीर सिंह ने कहा 'गैंगस्टर'  

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा- '80 की तरफ बढ़ रहा हूं।' बिग बी का ये पोस्ट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां उनके पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रही हैं। अभिनेता रणवीर सिंह ने भी एक कमेंट किया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

रणवीर सिंह ने अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर उन्हें 'गैंगस्टर' कहा है। बिग बी के इस पोस्ट को 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

साल के दसवें महीने की 11वीं तारीख को जन्मे अमिताभ बच्चन को कोई ‘एंग्री यंगमैन’ कहता है, कोई ‘सदी का महानायक’, कोई ‘बिग बी’ तो कोई ‘शहंशाह’, उनके जितने प्रशंसक, उतने ही नाम। हिंदी सिनेमा के सर्वकालिक लोकप्रिय अदाकार अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर को हुआ था।

ranveer singh comment gangster amitabh bachchan instagram post on his birthday

Image Source : INSTAGRAM
अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर सेलेब्स के कमेंट्स 

PHOTOS: अभिषेक-ऐश्वर्या दुबई-पेरिस की ट्रिप पूरी कर पिता अमिताभ के जन्मदिन पर पहुंचे मुंबई

इलाहाबाद में 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे अमिताभ ने 1969 में फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, लेकिन 1973 में आई फिल्म ‘जंजीर’ में पुलिस इंस्पेक्टर की उनकी भूमिका ने उन्हें ‘एंग्री यंगमैन’ का तमगा दिलाया और उसके बाद ‘दीवार’ और ‘शोले’ जैसी फिल्मों ने उन्हें एक महान अभिनेता के तौर पर गढ़ दिया। इसके बाद की कहानी से सभी वाकिफ हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी 'चेहरे' में नज़र आए थे। इसमें इमरान हाशमी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

इसके अलावा वो साउथ स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक मूवी में नज़र आएंगे। वो 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' भी है। 

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement