Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह ने लंदन में सुनील गावस्कर और शेन वॉर्न से की मुलाकात, देखें Photos

अभिनेता रणवीर सिंह ने लंदन में पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न और सुनील गावस्कर से मुलाकात की। 

IANS Reported by: IANS
Published on: June 02, 2019 23:01 IST
Ranveer Singh met Shane Warne and Sunil Gavaskar in london- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranveer Singh met Shane Warne and Sunil Gavaskar in london

अभिनेता रणवीर सिंह ने लंदन में पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न और सुनील गावस्कर से मुलाकात की। वह यहां फिलहाल, फिल्मकार कबीर खान की आगामी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं। रणवीर ने रविवार को अपने फैंस के लिए पूर्व खिलाड़ियों के साथ ली गई फोटो को भी साझा किया। 

रणवीर ने एक फोटो ली जिसमें सभी मुस्कुरा रहे हैं और उन्होंने गावस्कर को कसकर पकड़ा हुआ है। उन्होंने कैप्शन दिया, "द लिटिल मास्टर! सुनील गावस्कर, 83 फिल्म, कबीर खान, 83 स्क्वॉड।"

दूसरी फोटो में, वह वार्न के साथ मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने कैप्शन दिया, "स्पिन किंग! वार्नी, शेन वॉर्न, 83 फिल्म, 83 स्क्वॉड।"

फिल्म '83' की कहानी 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। रणवीर फिल्म में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। उनके अलावा फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे।

यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement