Friday, April 26, 2024
Advertisement

रवीना टंडन ने कोविड-19 टेस्ट देते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- इसमें प्रो हो गई हूं

 रवीना टंडन ने हिमाचल प्रदेश के इस पहाड़ी शहर के लिए रवाना होने से पहले मुंबई में परीक्षण कराया। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 12, 2020 23:59 IST
रवीना टंडन - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAVEENATANDON रवीना टंडन 

डलहौजी: वेब प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहीं अभिनेत्री रवीना टंडन ने शूटिंग के लिए सेट पर लौटने से पहले एहतियात के तौर पर अपना कोविड-19 परीक्षण कराया है। टंडन ने हिमाचल प्रदेश के इस पहाड़ी शहर के लिए रवाना होने से पहले मुंबई में परीक्षण कराया। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि वह कोविड टेस्ट कराने की विशेषज्ञ बनती जा रही हैं।

रवीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सुंदर डलहौजी में हूं! अब कोविड-19 परीक्षण कराने की विशेषज्ञ बनती जा रही हूं। परीक्षण कराने में ना अब गुदगुदी होती है और ना छींक आती है। सब कुछ अच्छे से हो जाता है। 8 महीने के बाद शूटिंग के लिए लोकेशन पर आई हूं। आखिरी बार फरवरी में केजीएफ चैप्टर 2 के लिए शूट किया था। फिर से शूटिंग करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दें।"

इसके साथ ही रवीना ने अपनी एक वीडियो क्लिप भी साझा की है , जिसमें उनका परीक्षण हो रहा है।

रवीना ने अभी तक अपने वेब प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा नहीं किया है। वहीं अब वह कन्नड़ सुपरस्टार यश अभिनीत फिल्म 'केजीएफ 2' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में संजय दत्त भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement