Friday, March 29, 2024
Advertisement

रवीना टंडन की बेटी को सलमान खान के साथ समय बिताना था पसंद, शेयर की थ्रोबैक फोटो

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें सलमान खान और उनकी बेटी राशा नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 05, 2019 16:31 IST
raveena tadon shares throwback picture- India TV Hindi
रवीना टंडन ने शेयर की सलमान खान और अपनी की पुरानी तस्वीर।

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। सलमान खान और रवीना टंडन काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। रवीना टंडन की बेटी राशा को सलमान खान के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है। रवीना ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान और उनकी बेटी राशा थदानी नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा- समय कैसे बीत जाता है। जब राशा 5 साल की थी। सलमान अंकल के साथ समय बिताना। कहना चाहिए कि वह बच्चों के साथ सबसे अच्छा है।

फोटो में राशा सलमान खान की गोदी में बहुत आराम से बैठी हुई है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं।

सलमान खान को बच्चों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और यह पहली बार नहीं है। सलमान की अपने भतीजे के साथ मस्ती करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement