1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. केजीएफ चैप्टर 2 में यश संग नजर आएंगी रवीना टंडन, जानिए अपने करियर को लेकर एक्ट्रेस ने क्या कहा

केजीएफ चैप्टर 2 में यश संग नजर आएंगी रवीना टंडन, जानिए अपने करियर को लेकर एक्ट्रेस ने क्या कहा

रवीना 'केजीएफ : चैप्टर 2' में कन्नड़ सुपरस्टार यश, श्रीनिधि और संजय दत्त संग नजर आएंगी। यह साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 1' का फॉलोअप है, जिसके निर्देशक प्रशांत नील हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2020 19:15 IST
रवीना टंडन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAVEENATANDON रवीना टंडन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन को अपनी आने वाली कन्न्ड़ फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 2' का बेसब्री से इंतजार है। रवीना अपने 29 साल के लंबे करियर को बेहद उत्साह के साथ देखती हैं और उनका कहना है कि जिंदगी में हर दिन एक नई सीख मिलती है। वह कहती हैं, "यह बेशक एक लंबा और शानदार सफर रहा है। इसने मुझे काफी कुछ सिखाया है। मुझे याद है कि जब मैंने शुरुआत की थी, उस वक्त मेरी उम्र काफी कम थी। यह आसान नहीं था, लेकिन मैंने भी हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत करना जारी रखा, ताकि अपने लिए एक सम्मानयोग्य जगह बना सकूं। इन सालों में मैं बहुत कुछ सीखा है। हर दिन का आगमन एक नई सीख के साथ होता है।"

रवीना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 16 साल की उम्र में किया था। 'पत्थर के फूल' उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें सलमान खान उनके विपरीत थे। इसके बाद से उन्होंने अपने करियर में निरंतर आगे बढ़ना जारी रखा।

वह आगे कहती हैं, "अपनी जिंदगी में मुझे किसी चीज के लिए कोई खेद नहीं है और न ही मैंने कभी ऐसा किया है। मेरा भी कोई सपना अधूरा रहा होगा, लेकिन अपने किए किसी भी काम को लेकर मुझे कोई मलाल नहीं है। मुझे लगता है कि हर किसी की किस्मत में कुछ न कुछ होता है। मुझे अपनी जिंदगी से प्यार है। इससे बेहतर मेरे साथ कुछ और नहीं हो सकता। अपनी जिंदगी में मैं कुछ भी नहीं बदलना चाहूंगी। इंसान होने के नाते मैंने भी गलतियां की हैं। इनसे मैंने सीखा है। मैं ईश्वर के प्रति आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वह सबकुछ दिया, जिनकी मुझे चाह रही है।"

रवीना 'केजीएफ : चैप्टर 2' में कन्नड़ सुपरस्टार यश, श्रीनिधि और संजय दत्त संग नजर आएंगी। यह साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 1' का फॉलोअप है, जिसके निर्देशक प्रशांत नील हैं। यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी।

(इनपुट- आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X