Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अपनी भोजपुरी फिल्म 'रंगीला' के बारे में निर्देशक रवि सिन्हा ने बताई यह बड़ी बात

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक रवि सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रंगीला’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 18 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक रवि ने बताया कि उनकी फिल्म 'रंगीला'

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2017 17:06 IST
rangeela- India TV Hindi
rangeela

पटना: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक रवि सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रंगीला’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 18 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक रवि ने बताया कि उनकी फिल्म 'रंगीला' रोमांचक और मनोरंजक फिल्म है। इस फिल्म में त्रिकोणात्मक प्रेम कहानी है, जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे। उन्होंने यहां बुधवार को बताया कि भोजपुरिया सिनेमा के चहेते स्टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय इस फिल्म में अलग किरदार में नजर आएंगे। आदि शक्ति एंटरटेनमेंट और सोहम फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में चिंटू धरती से लेकर 'यमलोक' तक की यात्रा करते नजर आएंगे।

'रंगीला' फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी पर आधारित है, जिसमें वह अपने 'सपनों की शहजादी' की तलाश में रहता है और जब वह शहजादी मिल जाती है, तब फिल्म काफी मनोरंजक हो जाता है।

फिल्म 'रंगीला' के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजू मदार और राजेश वर्मा ने बताया कि फिल्म में चिंटू के 'अपोजिट' अभिनेत्री तनुश्री और पूनम दूबे नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी में इनका त्रिकोणात्मक प्रेम फिल्म को और आकर्षक बना देता है।

उन्होंने बताया, "चिंटू की यमलोक यात्रा के दौरान भोजपुरी सिनेमा की 'क्वीन' रानी चटर्जी और अंजना सिंह भी विशेष भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में लव, एक्शन और कॉमेडी का बेहतरीन सामंजस्य देखने को मिलेगा।"

फिल्म के निर्देशक रवि सिन्हा के अनुसार, "फिल्म की कहानी काफी अलग और मनोरंजक है। इसमें यमलोक के सिक्वेंस में नई तकनीक के ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है।"

इस फिल्म में चिंटू, तनुश्री, पूनम दूबे के अलावा फूल सिंह, रोहित सिंह मटरू, संजय पांडेय, सुजीत सिंह, बॉबी खान, विनोद मिश्रा, मेहराज खान, मनीष चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी लाल जी यादव ने लिखी है, जबकि सिनेमेटोग्राफी जहांगीर सैयद की है। इस फिल्म के गीतकार श्याम देहाती और संगीतकार राजकुमार आर. पांडेय हैं।

​(इनपुट- आईएनएस)

काजोल ने बॉलीवुड में पूरे किए 25 साल

प्रभास और अनुष्का के बीच आई ये बॉलीवुड हसीना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement