1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती के दावों पर सुशांत की बहन ने दिया जवाब, लिखा- 'काश मेरा भाई इस लड़की से कभी मिला ही नहीं होता'

रिया चक्रवर्ती के दावों पर सुशांत की बहन ने दिया जवाब, लिखा- 'काश मेरा भाई इस लड़की से कभी मिला ही नहीं होता'

रिया चक्रवर्ती ने दावा किया कि सुशांत के उसके परिवार से रिश्ते ठीक नहीं थे। उसकी बहनें उसे प्यार नहीं करती थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 28, 2020 7:07 IST
Rhea Chakraborty Sushant sister shweta singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन ने रिया चक्रवर्ती के दावों को किया खारिज

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के उस दावे को खारिज कर दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता और परिवार के बीच रिश्ते खराब होने की बात कही है। उन्होंने अपनी उस फ्लाइट की टिकट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो उन्होंने इसी साल जनवरी महीने में अपने भाई से मिलने के लिए कराई थी। श्वेता ने रिया पर सुशांत को जबरन ड्रग्स देने और आइसोलेट करने का भी आरोप लगाया है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने कई ट्वीट किए हैं, जिसमें रिया चक्रवर्ती का करारा जवाब दिया है। सुशांत की बहन ने लिखा, "जैसा कि रिया ने अपने इंटरव्यू में उल्लेख किया है, हम अपने भाई से प्यार नहीं करते थे! हां सही है, यही कारण है कि मैंने जनवरी में यूएसए से भारत के लिए उड़ान भरी, जैसे ही मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ जा रहे हैं और वो ठीक नहीं हैं। मुझे अपना व्यवसाय रोकना पड़ा और अपने बच्चों को पीछे छोड़ना पड़ा! भगवान हमारे साथ हैं।"

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के दावों पर अंकिता लोखंडे ने दिया जवाब, शेयर किया पोस्ट

सुशांत की बहन आगे लिखती हैं कि सबसे बुरा पार्ट ये है कि मैं अपने भाई से मिल नहीं पाई। उन्होंने लिखा, "जैसे ही मैं वहां पहुंची, रिया के लगातार कॉल करने और काम के कमिटमेंट्स के कारण वो चंडीगढ़ से निकल चुके थे। परिवार हमेशा उसके साथ खड़ा था।" 

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और ट्वीट किया, "जनवरी वो समय था, जब भाई ने रानी दी को SOS कॉल किया था। वो नशे में और आइसोलेट था। जैसे ही वो चंडीगढ़ पहुंचा था, रिया ने 2-3 दिन में उसे 25 बार कॉल किया था। क्यों? उसे वापस बुलाने की ऐसी क्या जरूरत थी!"

श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की छवि को धूमिल करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा, "तुम्हारी नेशनल मीडिया पर आने और मेरे भाई की मौत के बाद उसकी साफ छवि को धूमिल करने की हिम्मत है!! तुम्हें लगता है कि भगवान नहीं देख रहा है कि तुमने क्या किया है। मैं भगवान में भरोसा करती हूं और उन पर पूरा यकीन है। अब मैं देखना चाहती हूं कि वो तुम्हारे साथ क्या करेंगे।"

श्वेता ने लिखा है कि, "काश मेरा भाई इस लड़की से कभी नहीं मिलता। किसी की जानकारी के बिना ड्रग्स देना और उसे यकीन दिलाना कि तुम ठीक नहीं हो। उसे मनोचिकित्सक के पास लेकर जाना.. ये मैनिप्युलेशन का कैसा स्तर है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment