Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने नीतू-रणबीर संग फोटो शेयर कर कहा- हम आपके साथ हैं मां...

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को आखिरी सांस ली थी। वह पिछले दो सालों से ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे। वह 67 साल के थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 08, 2020 15:45 IST
रिद्धिमा कपूर ने शेयर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फोटो

दिग्गज दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक सेल्फी साझा की है, जिसमें वह अपने भाई रणबीर कपूर और मां नीतू कपूर संग मुस्कुराते नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि अब वो दोनों अपनी मां के स्तंभ हैं। गौरतलब है कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। वो पिछले दो सालों से ल्यूकेमिया से जंग लड़ रहे थे। 

एक साथ तीनों की इस सेल्फी को साझा करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, "हम आपके साथ हैं मां, आपके स्तंभ।"

रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फोटो

Image Source : INSTAGRAM
रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फोटो

रिद्धिमा दिल्ली में रहती हैं, ऐसे में अपने पिता के निधन पर उन्हें यहां से 1400 किमी का सफर कार से तय कर मुंबई पहुंचना पड़ा। उनके साथ उनकी बेटी समारा भी थीं। हालांकि, रिद्धिमा समय से मुंबई नहीं पहुंच पाईं और अपने पिता को आखिरी विदाई नहीं दे सकीं। देशव्यापी लॉकडाउन के चलते परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

रिद्धिमा के मुंबई पहुंचने के बाद दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की घर पर प्रार्थना सभा हुई। इसके बाद उनकी अस्थियों का विसर्जन किया गया। इस दौरान पूजा में नीतू, रणबीर, रिद्धिमा और आलिया भट्ट भी शामिल हुईं।

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। वह पिछले दो सालों से ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे। वह 67 साल के थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement