1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के प्रेयर मीट की तस्वीरें, लिखा- आपको हमेशा प्यार करूंगी

रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के प्रेयर मीट की तस्वीरें, लिखा- आपको हमेशा प्यार करूंगी

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता की प्रार्थना सभा से कुछ तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, "लव यू हमेशा पापा"। उन्होंने भाई रणबीर कपूर के साथ एक और तस्वीर साझा की और कहा, "आपकी विरासत हमेशा के लिए जीवित रहेगी ... हम आपसे प्यार करते हैं"

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 12, 2020 21:50 IST
रिद्धिमा कपूर ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RIDDHIMA KAPOOR SAHNI रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के प्रेयर मीट की तस्वीरें

मुंबई: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के अचानक निधन से उनके प्रशंसकों और बॉलीवुड हस्तियों के दिल टूट गए। ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल को अभिनेता का निधन हो गया। उनकी मृत्यु के बाद, अभिनेता की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी उनके साथ के विशेष पलों को याद करते हुए, उनके बारे में फोटो शेयर कर रही हैं। मंगलवार को, उन्होंने ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा से कुछ तस्वीरें शेयर की।

रिद्धिमा ने दिग्गज अभिनेता की माला वाली फोटो फ्रेम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "लव यू हमेशा पापा"। उन्होंने भाई रणबीर कपूर के साथ एक और तस्वीर साझा की और कहा, "आपकी विरासत हमेशा के लिए जीवित रहेगी ... हम आपसे प्यार करते हैं"।

इससे पहले रणबीर कपूर और मां नीतू कपूर की एक फोटो ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा से वायरल हुई थी। फोटो में मां-बेटे को ऋषि कपूर की तस्वीर के साथ तस्वीर क्लिक करते देखा गया। जहां रणबीर ने पगड़ी और कुर्ता पहना था, वहीं नीतू कपूर ने सफेद सूट पहना था। यहां देखें फोटो-

ऋषि कपूर को मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उन्होंने अंतिम सांस ली। अभिनेता का अंतिम संस्कार चंदनवाड़ी में किया गया और बाद में उनकी राख को बाणगंगा में विसर्जित कर दिया गया। चूँकि रिद्धिमा दिल्ली में रहती है और लॉकडाउन के कारण अंतिम संस्कार के दिन अपने परिवार के साथ वहाँ नहीं जा सकती थीं, तो उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए पिता ऋषि कपूर को अंतिम विदाई दी थी।

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021